Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

पीड़ित महिला ने लगाई पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार, संबंधित थाने में दी तहरीर

 

बबेरू, बांदा।

यू०पी० के जनपद बांदा से एक मामले के अंतर्गत पति और पत्नी के विवाद का मामला सामने आया है जिसके अंतर्गत पीड़ित महिला ने संबंधित थाने में तहरीर देकर पुलिस प्रशासन से न्याय की मांग की है।

वहीं पीड़ित महिला ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरा नाम सुधा है और मेरी शादी रामनरेश नामदेव ग्राम अण्डौली थाना बबेरू जिला बांदा से काफी समय पहले हुई थी, पीड़ित ने आगे बताया कि मेरे चार बच्चे भी हैं और कुछ समय पहले मेरे पति ने एक दूसरी महिला को रख लिया है और मेरे मना करने पर मुझे मारा पीटा।

हालांकि पुलिस को जानकारी देने के पश्चात महिला और उसके पति का सुलह समझौता भी कराया गया था लेकिन कुछ समय पश्चात महिला द्वारा फिर से अपने पति के खिलाफ बबेरू थाने में तहरीर दी गई।

और दूसरी बार के मामले में महिला ने प्रार्थना पत्र के माध्यम से अवगत कराया कि मेरा नाम सुधा पत्नी रामरनेश नामदेव निवासी ग्राम अण्डौली थाना बबेरू जिला बांदा की निवासनी हूं। दिनांक 10 जुलाई 2023 को प्रातः लगभग 10.00 बजे मैं गोबर फेंक कर अपने खेत से घर वापस आ रही थी तभी रास्ते मे मेरे पति रामनरेश और जेठ रामहित पुत्रगण जगमोहन, राहुल S/O रामहित नामदेव एक राय होकर लाठी डण्डो लेकर आये और मुझे रोककर गाली गलौच करने लगे। महिला ने आगे बताया कि मेरे द्वारा विरोधकर मना किया गया तो उक्त सभी लोगो ने मुझे लात घूसो व लाठी डण्डो से बुरी तरह मारा पीटा जिसमे मैं घायल हो गई और शरीर मे चोटे आयी है।

महिला ने आगे बताया कि उक्त लोगो द्वारा जान से मारने की धमकी भी दी गई है और मारपीट के दौरान मेरे नाक की सोने की कील, कान से सोने की टप्स तथा गले की एक थपिया की सोने की लाकेट की माला भी टूटकर कही गिर गयी।

आपको बता दे कि इस मामले के चलते पीड़ित महिला सुधा ने अपनी तहरीर बबेरू थाने में देकर उक्त लोगो पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

Crime 24 Hours / ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!