Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

अज्ञात ट्रक ने 6 गोवंश की ली जान, कौन होगा जिम्मेदार?

बांदा 25 जून 2023

यू०पी० के जनपद बांदा से फिर एक बड़ी दुर्घटना का मामला सामने आया है जिसके अंतर्गत सड़क पर बैठी हुई गोवंशो को एक अज्ञात ट्रक ने रौंद दिया।

आपको बता दे कि यह पूरा मामला जनपद के ग्राम पंचायत लामा से है जहां पर एक अज्ञात ट्रक के द्वारा 6 गोवंश को रौंद दिया गया। वहीं आम जनमानस और गौ रक्षा समिति के पदाधिकारियों में इस दुर्घटना को लेकर काफी रोष व्याप्त है। आखिरकार इन बेजुबानों की मौत का जिम्मेदार कौन है?

ग्रामीणों की जानकारी के अनुसार यह गोवंश रात के समय रोड में बैठे हुए थे तभी कोई अज्ञात ट्रक आया और इन बैठे हुए गोवंशों को रोदते हुए निकल गया। यह घटना बहुत ही निंदनीय एवं कर्तनीय हैं। विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा समिति के जिला अध्यक्ष महेश कुमार प्रजापति ने जानकारी देते हुए बताया कि बरसात का मौसम शुरू हो चुका है और जिले में सभी गोवंश खुले स्थान या रोड पर बैठेंगे क्योंकि जिले में संचालित समस्त गौशालाएं बंद पड़े हुए हैं। कोई भी गौशाला संचालित नहीं है जिससे गोवंश बरसात के समय रोड पर बैठता है और आए दिन एक्सीडेंट के हादसे का शिकार हो जाते हैं जिससे आम जनमानस भी हादसे का शिकार होता है और लोगों की मृत्यु हो जाती है।

विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा समिति की मांग है कि जिले में संचालित सभी गौशालाओं को पुनः संचालित कर दिया जाए जिससे कि कोई भी गोवंश रोड पर ना बैठे और वह हादसे का शिकार होने से बचे रहें, अन्यथा की स्थिति में विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा समिति के द्वारा विशाल धरना प्रदर्शन किया जाएगा और माननीय मुख्यमंत्री जी से यहां के जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ उचित कार्रवाई कराने के लिए मांग की जाएगी।

आपको अवगत करा दे कि मृत गोवंशो को एक उचित स्थान देखकर सभी लोगो की उपस्थित में गड्ढा खुदवाकर दफना दिया गया।

इस दौरान पशु चिकित्सा अधिकारी, जमालपुर पुलिस प्रशासन, ग्राम प्रधान विनोद कुमार वर्मा, पवन द्विवेदी तहसील अध्यक्ष पलानी तिंदवारी ब्लॉक अध्यक्ष राम सिंह राणा आदि कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Crime 24 Hours / ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!