Breaking News उत्तर प्रदेश कासगंज

डीएम व एसपी ने मण्डी परिषद का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को परखा

 

कासगंज ::- जिलाधिकारी हर्षिता माथुर ने पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित के साथ अपरान्ह कासगंज के अमांपुर रोड स्थित मण्डी परिषद का निरीक्षण कर निर्वाचन सम्बंधी व्यवस्थाओं को चैक किया।
नगरीय निकाय सामान्य निर्वाचन 2023 को व्यवस्थित ढंग से सम्पन्न कराने के लिये मण्डी परिषद से ही पोलिग पार्टियां जिले के समस्त पोलिंग बूथों के लिये रवाना की जायेंगी। मतदान के पश्चात मतपेटिकायें वापस यहीं बनाये गये स्ट्रांग रूम में रखी जायेंगी। मतगणना भी मण्डी परिषद में कराई जायेगी। जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि स्ट्रांग रूम की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के लिये बैरीकेटिंग को मजबूत बनाया जाये। पोलिंग पार्टियां रवाना करने के लिये वाहनों हेतु अलग अलग स्थान निर्धारित कर दिये जायें। 11 मई 2023 को मतदान के बाद निर्धारित वाहनों से पोलिंग पार्टियों की वापसी पर भी ध्यान रखें कि सुगमता के साथ मतपेटिकायें और मतपत्र लेखा आदि सुरक्षित ढंग से जमा करा लिया जाये। 13 मई 2023 को मतगणना के लिये अलग अलग पण्डालों तथा बाहर कार्मिकांे के वाहनों के पार्किंग आदि के लिये बैरीकेटिंग की व्यवस्था सुनिश्चित कर ली जाये। माइक्रोप्लान बनाकर समयबद्वता के साथ समस्त व्यवस्थाओं को आपस में समन्वय बनाकर पूरा करें।
पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित ने कहा स्वतंत्र तथा निष्पक्ष चुनाव कराने एवं  मतपेटिकाओं की सुरक्षा के लिये पर्याप्त मात्रा में फोर्स तैनात रहेगा। इसमें किसी भी प्रकार की ढील नहीं दी जायेगी। निरीक्षण के दौरान मुख्य विकास अधिकारी सचिन, अपर जिलाधिकारी वैभव शर्मा, एसडीएम कासगंज, सीओ तथा सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Crime24hours/विकार खान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!