Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

केपीएल-4 के उद्घटान रोमांचक मैच में दावतपुर ने खखरेरू को किया पराजित मैन ऑफ द मैच विजेता बने दानिश

खागा / फतेहपुर ::-/ किशनपुर के नागा बाबा स्पोर्ट्स स्टेडियम में के पी एल सीजन-4 का शुभारंभ भाजपा जिलाध्यक्ष आशीष मिश्रा ने फीता काटकर मैच का शुभारंभ किया। और मैच का शुभारंभ खखडेरू बनाम दावतपुर के बीच खेला गया।साथ ही दोनों टीमों ने राष्ट्रगान उपरांत खखरेरू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।
खागा तहसील क्षेत्र के किशनपुर कस्बा स्थित नागा बाबा स्पोर्ट स्टेडियम में टूर्नामेंट का शुरुआत करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष आशीष मिश्रा ने बताया कि खखरेरू की तरफ से पारी की सुरुवात करने आये अमित और सर्वेश ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी किया। पहले विकेट के लिए 56 रन जोड़े । और इन्होंने बताया कि खखरेरू कि तरफ से फारूक ने 37 व सर्वेश ने 25 रन बनाए टीम ने निर्धारित 16 ओवरों में 175 रन बनाए।तथा इन्होंने बताया कि वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी दावतपुर के टीम की सुरुवात बेहद खराब रही । और पहले ही ओवर में बिना रन बनाए 2 विकेट गंवा दिए। जिसके बाद ऐसा लग रहा था कि दावतपुर टीम मैच हार जाएगी । लेकिन बाद में दावतपुर की टीम ने तेज सुरुवात करते हुए अपनी टीम को जीत की दहलीज तक पहुँचा दिया। विजेता दावतपुर की तरफ से इरफान ने 25 गेंद में 46 व दानिश ने 26 रन बनाकर मैच को अपने झोली में कर लिया। और दावतपुर की तरफ से दो विकेट लेकर 26 रन बनाने वाले दानिश को मैन ऑफ द मैच चुना गया।
इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष आशीष मिश्रा ,जिला पंचायत अध्यक्ष हिमांशु त्रिपाठी, रवि तिवारी ,शिवचंद्र निषाद, प्रवीण पाण्डेय ,धर्मेंद्र दीक्षित, कमेटी सदस्य अरविंद मिश्रा, शालू यादव ,पम्मू मिश्रा, अनिल निषाद सहित हजारों दर्शक मौजूद रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!