Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

हरी झंडी दिखाकर एम आर के हायर सेकंडरी स्कूल के बच्चो को मनगढ़ के लिए किया रवाना

 

 

खागा / फतेहपुर::-/ इस वक़्त की बड़ी खबर से आपको रूबरू करवा दें कि माधव राजा कंचन ( एम आर के ) हायर सेकंडरी स्कूल लिहई धाता फतेहपुर के छात्रों को विद्यालय प्रबंधन द्वारा टूर के लिए रवाना किया गया।

आपको बताते चलें कि राम लखन सिंह ( प्रधानाचार्य धाता इंटर कॉलेज धाता फतेहपुर ) प्रधानाध्यापक रंजीत सिंह ने टूरिस्ट बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया साथ ही सकुशल वापस आने की प्राथना की
विद्यालय स्टाफ ने बताया कि बच्चों के उज्जवल भविष्य की नींव मज़बूत करना विद्यालय प्रबंधक की ज़िम्मेदारी है साथ ही हमारा प्रयास है बच्चों को किताबी ज्ञान के साथ-साथ व्यवहारिक व सामाजिक जीवन में किस तरह से अपने आपको प्रस्तुत करना है इसका भी ज्ञान होना चाहिए । आज स्कूल के विद्यार्थियों में इतना हौसला है कि वो बेबाक होकर प्रस्तुतिकरण करते है जिससे वो अपना और अपने विद्यालय का नाम रोशन करते है । इस मौके पर राम लखन सिंह, रंजीत सिंह, प्रबंधक इन्द्र भवन सिंह, ब्रजेश सिंह,देवेन्द्र सिंह, विनोद कुमार, कुलजीत सिंह,निर्मला देवी, सीता देवी,श्रद्धा दुबे,आरती देवी,प्रतीक्षा तिवारी,अनीता सिंह, विद्यालय स्टाफ सहित सैकड़ों विद्यर्थि मौजूद रहे।

Crime24hours/News Editor Alok Kumar Kesharwani

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!