Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

ए डी एम ने फरियादियों की 82 शिकायतों में 9 प्रार्थना पत्रों का किया निस्तारण

 

खागा / फतेहपुर ::- सम्पूर्ण समाधान दिवस ए डी एम के नेतृत्व में आयोजित किया गया। जिसमें फरियादियों की आयी लगभग सात दर्जन प्रार्थना पत्रों में मौके पर लगभग एक दर्जन शिकायतों का निस्तारण किया गया। और शेष शिकायतों को सम्बन्धित विभागों को सौंपकर तत्काल निस्तारित करने के आदेश दिए गए।तथा पूर्व की शिकायतों को सम्बन्धित विभागों को गम्भीरता से लेते हुए निस्तारण करने के आदेश दिया।
खागा तहसील परिसर के सभागार कक्ष में सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर फरियादियों की आयी शिकायतों का गम्भीरता से निस्तारण करते हुए ए डी एम ने बताया कि मौके पर लगभग 82 फरियादियों की आयी शिकायतों का मौके पर 9 प्रार्थना पत्रों निस्तारण किया गया है और इन्होंने ने बताया कि शेष शिकायतों का संबंधित विभागों के अधिकारियों को शीघ्र निस्तारण करने के आदेश दिए गए तथा उन्होंने बताया कि पूर्व में लंबित शिकायतों को टीम गठित कर शीघ्र निस्तारित करने के आदेश दिए गए हैं।वही ब्यापार मण्डल अध्यक्ष के नेतृत्व में कस्बे के पूर्वी बाईपास से लेकर पश्चिमी बाई पास तक गड्ढा मुक्त कराने को लेकर अपनी आवाज़ उठाया।जिस पर ए डी एम ने शीघ्र से शीघ्र गड्ढा मुक्त कराने हेतु आश्वासन दिया।
इस मौके पर अपर जिलाधिकारी,अपर पुलिस अधीक्षक, उपजिलाधिकारी मनीष कुमार, तहसीलदार ईवेंद्र कुमार,नायब तहसीलदार सिद्धांत कुमार,वन क्षेत्राधिकारी सच्चिदानन्द सिंह यादव सहित अन्य विभागों के विभागाध्यक्ष एवं समस्त राजस्व कर्मी व पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!