उत्तर प्रदेश

जिला अस्पताल, अशोक नगर अस्पताल तथा मिशन हास्पीटल में बुजुर्गों का हुआ वैक्सीनेशन।

जिला अस्पताल, अशोक नगर अस्पताल तथा मिशन हास्पीटल में बुजुर्गों का हुआ वैक्सीनेशन।
जिलाधिकारी ने मिशन हास्पीटल पहुंच कर व्यवस्थाओं का लिया जायजा।

कासगंज: कोरोना की घातक बीमारी से बचाव के लिये आज जिला अस्पताल, कासगंज के अशोक नगर अस्पताल तथा मिशन हास्पीटल में बुजुर्ग व्यक्तियों का वैक्सीनेशन किया गया। जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने मिशन हास्पीटल पहुंच कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।
जिलाधिकारी ने कहा कि टीकाकरण के लिये चिन्हित व्यक्ति वैक्सीनेशन सेन्टर पर आकर अपना टीकाकरण अवश्य करायें। भ्रम में न पड़ें। डरने की जरूरत नहीं है। किसी को भी कोरोना वैक्सीन के प्रति भ्रम में पड़ने की जरूरत नहीं है। यह पूर्णतः सुरक्षित है। अपनी बारी आने पर टीकाकरण अवश्य करायें। कोरोना वैक्सीनेशन के बाद भी कोविड-19 के प्रोटोकाॅल का पालन अवश्य किया जाये।
कोरोना के सेकेण्ड वेब का खतरा देखते हुये 60 साल से ज्यादा उम्र के लोगों तथा 45 साल से ज्यादा उम्र वाले ऐसे लोग जिन्हें पहले से ऐसी बीमारियां हैं, जिनसे उन्हें कोविड-19 का ज्यादा खतरा है, वे भी टीका लगवा सकेंगे। ऐसे जो लोग कोरोना का टीका लगवाना चाहते हैं वे जिला अस्पताल जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करवा कर वैक्सीनेशन करा सकते हैं। अभी तक केवल हेल्थ केयर वर्कर्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स का वैक्सीनेशन किया जा रहा था।
विकार खान कासगंज

error: Content is protected !!