Breaking News उत्तर प्रदेश फतेहपुर

नवआगंतु मुख्य विकास अधिकारी ने ग्रहण किया पदभार

 

फतेहपुर ::- जनपद फतेहपुर में लगभग 02 वर्ष 07 माह, 22 दिन रहे मुख्य विकास अधिकारी सत्य प्रकाश का अपर आयुक्त आबकारी प्रयागराज के पद पर स्थानांतरण हो जाने पर जनपद फतेहपुर में नवागंतुक मुख्य विकास अधिकारी सूरज पटेल ने पूर्वाह्न कार्यभार ग्रहण कर किया । श्री पटेल वर्ष 2019 बैच के आईएएस अधिकारी है, आप बहराइच, मेरठ में ज्वाइन मजिस्ट्रेट के पद पर रहे। इसके पूर्व आप वर्ष 2017 बैच के आईपीएस अधिकारी भी रहे।
उन्होंने विकास भवन के कार्यालय में जिला पंचायत राज अधिकारी कार्यालय, सहकारिता कार्यालय, आरईएस, जल शक्ति कार्यालय आदि कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने कहा सभी अधिकारी समय से कार्यालय बैठकर आने वाली जनता की समस्याओं को सुने और पटल सहायक पत्रावलियों का रख रखाव सही से रखे। उन्होंने अधिशाषी अभियंता आरईएस से कहा कि दूसरे जनपद में चार्ज होने के कारण जनपद फतेहपुर में बैठने का दिन निर्धारित करते हुए अवगत कराये।
मुख्य विकास अधिकारी ने अपने बैठक कक्ष में अधिकारियो के साथ बैठक की और सभी खंड विकास अधिकारियों से कहा कि पशुओं में होने वाली लम्फी बीमारी को दृष्टिगत रखते हुए जनपद की सीमा से सटे ग्रामो को लम्फी वायरस से बचाव हेतु टीकाकरण कराते हुए संतृप्त किया जाए और प्राथमिकता के आधार पर गौशालाओं में 03 दिवस में टीकाकरण कराना सुनिश्चित करे । उन्होंने कहा कि केन्द्र/प्रदेश सरकार की नीतियों, उपलब्धियों, निर्णयों, जनकल्याणकारी योजनाओ को धरातल पर उतारना व गरीब पात्र व्यक्तियो तक योजनाओ का लाभ दिलाना प्राथमिकता होगी ।

Crime24hours/संवाददाता रोहित सिंह चौहान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!