Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

जिला भाजपा कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाते भाजपा पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि

 

बांदा 17 सितंबर 2022

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72 वें जन्मदिन पर भाजपा द्वारा आयोजित सेवा पखवाड़े के अंतर्गत शनिवार को विभिन्न आयोजित कार्यक्रमों के बीच युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा रक्तदान किया गया, वहीं जिला भाजपा कार्यालय के सभागार में केक काटकर एक दूसरे का मुंह मीठा कराते हुए गोष्ठी आयोजित की गई।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलने वाले सेवा पखवाड़ा अभियान अंतर्गत शनिवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष मोहित गुप्ता के नेतृत्व में जिला चिकित्सालय सहित अतर्रा, बबेरु तथा मेडिकल कॉलेज में 162 युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा रक्तदान किया गया। यहां योगराज तिवारी, इंद्रेश द्विवेदी, आशीष पटेल, अनमोल द्विवेदी, नवनीत गुप्ता, धीरू सिंह, यश राज गुप्ता, सत्येंद्र प्रताप लोधी, शशांक परमार, राहुल द्विवेदी, सत्यदेव सिंह प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर जिला भाजपा कार्यालय के सभागार में भाजपा जिला अध्यक्ष संजय सिंह के नेतृत्व में जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं द्वारा केक काटकर एक दूसरे का मुंह मीठा कराया गया। इस अवसर पर आयोजित गोष्ठी को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के जलसा की राज्य मंत्री रामकेश निषाद ने कहा कि यह न केवल भारतीयों के अंदर गर्व और उपलब्धि की भावना पैदा करता है बल्कि एक ऐसे नेता के लिए जिसने देश की सेवा के लिए अपना सर्वस्व समर्पित कर दिया। उनके जन्मदिन पर हम सभी उनके दीर्घायु की कामना करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज विश्व के सबसे ताकतवर और लोकप्रिय नेता हैं। सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने कहा कि नरेंद्र मोदी भारत के 14वें प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने 2014 में तथा 2019 में प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली और ऐतिहासिक निर्णय के माध्यम से एक भारत श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना को साकार किया। भाजपा जिला अध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि सबका साथ सबका विकास मंच पर काम करते हुए उनके नेतृत्व में समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाया जा रहा है। वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक त्रिपाठी जीतू ने कहा कि तमाम जनकल्याणकारी योजनाएं चलाकर समाज के प्रत्येक व्यक्ति की चिंता की गई है। उनके नेतृत्व में आज भारत कागजों पूरे विश्व में बढ़ा है।
इस अवसर पर राष्ट्रीय परिषद सदस्य संतोष गुप्ता, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष इंद्रपाल सिंह पटेल, भारतीय कृषि अनुसंधान के सदस्य बलराम सिंह कछवाह, पूर्व चेयरमैन विनोद जैन, राजेश सेन, जिला महामंत्री कल्लू सिंह राजपूत, धर्मेंद्र त्रिपाठी, संतु गुप्ता, उत्तम सक्सेना, जिला मीडिया प्रभारी आनंद स्वरूप द्विवेदी, धनंजय चौधरी, शिवशंकर भोले, प्रदीप श्रीवास्तव, राजनरायन द्विवेदी, राम किशन गुप्ता बासु, पुष्कर द्विवेदी सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Crime 24 Hours से मितेश कुमार की रिपोर्ट

error: Content is protected !!