Breaking News उत्तर प्रदेश कौशाम्बी

एसपी कौशाम्बी हेमराज मीना के निर्देश पे कड़ाधाम कोतवाली में आयोजित हुई पीस कमेटी की बैठक

 

कौशांबी।

बैठक में शामिल हुए समाज के सभी वर्गों के संभ्रांत व्यक्ति, ग्राम प्रधान व आमजनमानस ।आगामी चेहल्लुम व नौरात्री के पर्व को शकुशल सम्पन्न कराने हेतु आयोजित हुई बैठक।

शर्किल आफिसर डॉ0 कृष्ण गोपाल सिंह ने बैठक में आए लोगों से अपील करते हुए कहा कि आपसी सौहार्द बनाए रखें आपस में किसी भी तरह का कोई बात विवाद ना करें ।

आपस में मिलजुल कर रहे किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दें-

डा0 के0जी सिंह ने लोगों को जागरूक करते हुवे कहा कि बच्चा चोरी जैसी फर्जी अफवाहों से खासकर सावधान रहें, यदि कहीं कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखे या किसी पे शक हो तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दें कानून आने हांथ में ना लें ।

पुलिस ऐसे व्यक्तियों से पूंछताछ करेगी यदि वो दोषी हुआ तो उसके खिलाफ कार्यवाही भी करेगी ।

थानाध्यक्ष अभिलाष तिवारी ने बैठक में आये क्षेत्रीय लोगों से अपील करते हुवे कहा कि एक दूसरे के धर्मों का सम्मान करते हुवे दोनों पर्वों को शांति व उल्लास के साथ मनाएं-

सीओ डॉक्टर केजी सिंह ने लोगों से अपील करते हुवे कहा कि पर्वों को मनाते समय शाशन की गाइडलाइंस का विशेषकर ध्यान दें,उल्लंघन करने वाले के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी-

बैठक में शामिल लोगों ने एक स्वर में पुलिस का सहयोग करने की बात कही साथ ही अपने अपने गांव व क्षेत्रों में लोगों को शांति सौहार्द बनाए रखने के प्रति जागरूक करने का विश्वास भी दिलाया।

अरुणेश मिश्रा पत्रकार कोसांबी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!