Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

आपसी सौहार्द के साथ मनाये मोहर्रम का त्यौहारः शीबू न्याजी, शहर के ताज गार्डन मैरिज हाल में सम्पन्न हुई मोहर्रम कमेटी की बैठक

 

जनपद बांदा।

मोहर्रम कमेटी की बैठक कमेटी के नवनिर्वाचित अध्यक्ष डा.शोएब उर्फ शीबू न्याजी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक का संचालन कमेटी के कोषाध्यक्ष चांद मियां द्वारा किया गया। इस मौके पर सभी इमाम बारगाह के लोगों ने अपनी-अपनी समस्याओं के कमेटी के अध्यक्ष शीबू न्याजी को अवगत कराया।
इमामा बारगाह के मुतवल्लियां और खलिफाओं को संबोधित करते हुए शीबू न्याजी ने कहा कि बांदा में मुहर्रम का पर्व हर वर्ष के तरह इस वर्ष भी आपसी सौहार्द और भाईचारे के साथ मनाया जायेगा। कहा कि यही एक ऐसा पर्व में जिसमें दोनों की धर्मों इमाम हुसैन को चाहने वाले लोग आपस-मिलजुल कर मनाते हैं। उन्होंने कहा कि मोहर्रम के पर्व को शांतिपूर्वक आपसी सौहार्द के साथ मनायें। हमें हर लात में यादे हुसैनी को पूर्व की भांति इस साल भी मनाना है। कहा कि किसी भी इमाम बारगाह की यदि कोई समस्या हो तो उनको अवगत करायें। वह प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मिलकर समस्याओं का समाधान समय रहते करा देंगे। इस मौके पर कमेटी के सेकेटरी आसिफ अली, मंत्री आरिफ खां, प्रचार मंत्री मुन्ना हाफिज जी, कल्लू उस्ताद, जावेद खान, नियाजुल हक, आमिर अली, अकरम अली, निजाम, सग्गन बाबा, दानिश न्याजी, मोहसिन, मलिक, हारून, शमीम, मो.शकील, तौफीक अंसारी, खलील, पप्पू रम्पा आदि लोग मौजूद रहे।

Crime 24 Hours / ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!