Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

खुलेआम दुकानदार पिलाते हैं शराब, दिन भर होती है अराजकता, बंद कचहरी रेलवे क्रासिंग के पास नशेड़ी महिलाओं से करते हैं छीटाकशी, पुलिस की सांठगांठ से हो रहा अवैध काम, आए दिन झगड़े में पिसते राहगीर

 

जनपद बांदा।

बंद कचहरी रेलवे क्रासिंग के पास कमाई के लालच में खुले आम दुकानदार नशेड़ियों को बैठाकर शराब पिलाते हैं। जिससे दिन भर वहां अराजकता दिखाई पड़ती है। आए दिन नशेड़ियों के झगड़ा करने के बीच में राहगीर पिसते हैं। इतना ही नहीं नशा हावी होने पर लोग पुल से जाने वाली महिलाओं व छात्राओं से छीटाकशी भी करते हैं। लेकिन संकोच के चलते जल्दी महिलाएं विरोध नहीं करती हैं।
शहर कोतवाली के मोहल्ला सिविल लाइंस पुरानी कचहरी रेलवे क्रासिंग ने इस समय किसी बार की सक्ल ले रखी है। वहां दिन चढ़ने के साथ ही शराब पीने वालों का मजमा लगने लगता है। दुकान से शराब व बियर खरीदने के बाद लोग वहीं सार्वजनिक जगह पर उसे पीते हैं। आसपास की दुकानों से चखना लेते हैं। इसके बाद वहीं उनकी जमघट लगती है। नशा चढ़ने के साथ अराजकता भी जमकर होती है। नशेड़ी आपस में खुलेआम गाली-गलौज करते हैं। मारपीट तक हो जाती है।जिससे आसपास का माहौल खराब होता है। पुल से चढ़कर बाजार जाने वाले व वहां से लौटकर आने वालों को भी नशेड़ियों के विवाद से बचकर निकलना पड़ता है। कई बार तो नशेड़ी अकारण ही राहगीरों को गाली देकर झगड़ा करने लगते हैं। पुलिस कभी गश्त नहीं करती है। यदि पुलिसकर्मी वहां गए तो उन्हीं दुकानदारों से मिल-मिलाकर वापस चले जाते हैं। लेकिन शराब पिलाने व लोगों को खड़ा कराने से मना तक नहीं करते हैं। पुलिस की नकेल ढीली होने से माहौल बिगड़ रहा है। कोतवाली निरीक्षक राजेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि अराजकतत्वों व दुकान में बैठाकर शराब पिलाने वालों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही।

CRIM24HOURS संवाददाता प्रशान्त त्रिपाठी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!