संभल

आजम खान जिला बदर के आरोपी से ईद मिलने पहुंचे संभल

सम्भल

रामपुर समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता शहर विधायक मोहम्मद आजम खान ने ईद उल अजहा के दिन ईद की नमाज रामपुर अदा की।और दोपहर बाद में सपा कार्यालय दारुल आवाम पर अपने समर्थकों से ईद मिलने के बाद अपने कार्यकर्ताओं से दो बाते करने के बाद सीधे दूसरे जिले में जिला बदर होने की सजा काट रहे अपने मीडिया प्रभारी ने ईद मिलने पहुंचे।

संभल जनपद में रामपुर जिले से जिला बदर की सजा काट रहे उनके मीडिया प्रभारी फसाहत अली खान शानू से मिलने अचानक संभल पहुंचकर शानू को ईद का तोहफा दिया।ज्ञात रहे आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत शानू पर 2019 के बाद कई दर्जन मुकदमे दर्ज हुए थे। जिसको लेकर कई महीने जेल में भी रहे और दूसरी बार एडीएम प्रशासन रामपुर द्वारा जिला बदर किए जा गए हैं। जबकि जेल में बंद रहने के दौरान ही शानू खान के पिता का भी देहांत हो चुका है। वहीं रविवार को ईद उल अजहा के दिन आजम खान दोपहर बाद अचानक 12 मई से जिला बदर के बाद से जिला संभल के गांव चिमनावाली निवासी अकरम हुसैन के आवास पर रह रहे फसाहत शानू से मिलकर ईद का तोहफा दिया।और काफी लंबे समय तक आजम खान ने मीडिया प्रभारी फसाहत शानू से मौजूदा हालात पर चर्चा की और हिम्मत बंधाई।साथ ही अकरम हुसैन और उनके परिवार से भी मुलाकात की।
इसके बाद आजम खान फसाहत शानू के साथ संभल में ही दूसरे दोस्त महमूद वारसी निवासी आदमपुर रोड पानी की टंकी के यहां पहुंचे और पुरसे में शामिल हुए।कुछ दिन पहले ही महमूद वारसी की बहन का देहांत हो गया था।इसके बाद सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष फिरोज खान से मिलने उनके आवास सरायतरीन और पहुंचे और मुलाकात की। इसके बाद शाहबाद में सपा नेता जावेद खान के बेटे से मिलने पहुंचे जावेद खान का बेटा हमजा खान कुछ दिन पहले ही एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गए थे।इस दौरान मीडिया प्रभारी फसाहत अली खान शानू आजम खान के साथ में ही मौजूद रहे और अपने नेता को रामपुर बॉर्डर से लगे टोल टैक्स तक सकुशल पहुंचा कर

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!