Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

त्योहारों को शान्त पूर्वक तरीके से मनाने की अपील

त्योहारों को शान्त पूर्वक तरीके से मनाने की अपील

खागा (फतेहपुर) कोतवाली परिसर में आगामी आने वाले बकरीद त्योहार को लेकर उपजिलाधिकारी मनीष कुमार व क्षेत्राधिकारी संजय कुमार के नेतृत्व में धर्म गुरुओं व सभान्त नागरिकों की पीस कमेटी की बैठक किया। जिसमें शान्तपूर्वक त्योहार मनाने की अपील किया।
खागा कोतवाली परिसर में आगामी बकरीद त्योहार को लेकर धर्मगुरुओं की बैठक करते हुए उपजिलाधिकारी मनीष कुमार ने कहा कि त्योहारों को सद्भाव पूर्ण तरीके से मनाना चाहिए।उसी प्रकार से ईद उल फितर का त्योहार अन्य त्योहारों की भांति भाईचारे के साथ मनाइये। और इन्होंने कहा है ऐसे मौके पर कोई ऐसे प्रतिबंधित पशुओं की कुर्बानी न करें। जिससे क्षेत्र में अशांति उत्पन्न हो।तथा इन्होंने शासन के मंशानुसार त्योहारों को मनाने की अपील करते हुए कहा है कि कुर्बानी के समय सरकार के निर्देशों का अनुपालन किया जाए।वही क्षेताधिकारी संजय कुमार ने बताया कि कुर्बानियों के दौरान कोई किसी प्रकार की नियमों के उलंघन में अनियमितता बरती गयी तो उसके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जायेगी।
इस मौके पर उपजिलाधिकारी मनीष कुमार, क्षेत्राधिकारी संजय कुमार , कोतवाली प्रभारी सहित धर्मगुरुओं व गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

ब्यूरो  रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!