खागा फतेहपुर

डां 0 सऊद ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बचाव में चौकी इंचार्ज को कोरोना किट,नगद राशि सहित अन्य सामग्री किया भेट

खागा ( फतेहपुर) कोरोना की बढ़ते संक्रमण के प्रकोप को लेकर समाज सेवी डॉक्टर सऊद अहमद व पिता पूर्व सदस्य जिला पंचायत इफ्तेखार अहमद उर्फ अच्छन ने कोरोना की महामारी को देखते हुवे चौकी इंचार्ज छिवलहा कालिका प्रसाद को कोरोना किट एवं नकद धनराशि भेट किया।
समाजसेवी सऊद अहमद ने चौकी इंचार्ज कालिका प्रताप सिंह को कोरोना किट व सहायता धन राशि भेट करते हुए बताया कि लोगों को कोरोना से बचाने के लिए एक हजार माक्स,10 हैंड वाश,100 सेनेटाइजर एवं दस हजार रुपए नकद भेंट किया गया है। और इन्होंने बताया कि चौकी इंचार्ज कालका प्रताप सिंह से मुलाकात कर कोरोना से बचाव हेतु राहगीरों को वितरण करने के लिए दिया गया।जिसपर चौकी ने आने वाले फरियादियों को माक्स और सेनेटाइजर देने को कहावही चौकी इंचार्ज ने लोगो से अपील करते हुए कहा है कि कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है। और कोरोना की चैन तोड़ने के लिए माक्स एवं दो गज की दूरी बनाकर ही काम करें।जरूरी न हो तो घरों में ही रहें।
इस मौके पर पुलिस स्टाफ दीवान कन्हैयालाल पटेल, रामदेव और कस्बे के समाज सेवी इमरान,घनस्याम सोनी,नासिर आदि अनेक राहगीर मौजूद रहे। समाजसेवी सऊद अहमद द्वारा दी गई सहायता की सराहना कस्बे के लोग कर रहे हैं।
Crime24hours/राजेश प्रकाश सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!