देवरिया लार

जमीन के टुकड़े को लेकर विवाद, लड़की को ईंट से वार कर मार डाला

जमीन के टुकड़े को लेकर विवाद, लड़की को ईंट से वार कर मार डाला

मईल थाना क्षेत्र के नेनुआ गांव में भूमि विवाद में पड़ोसी ने एक लड़की को सिर पर ईंट से प्रहार कर उसे मार डाला। काफी लम्बें समय से दोनों परिवारों में दुश्मनी चल रही थी। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं।

मईल थाना क्षेत्र के नेनुआ गांव के रहने वाले रमेश यादव पुत्र स्व. विश्राम यादव का भूमि विवाद काफी लम्बें समय से पड़ोसी से चलता है। पिछले कुछ दिनों से रमेश यादव घर पर रह कर मकान बनवा रहे थे। लेबर शुक्रवार को कार्य कर रहे थे। रमेश यादव की मां प्रेमा और उनकी बहन शोभा यादव(23) दीवार के पास मौजूद थीं। पड़ोसी इसे लेकर विवाद करने लगे। घर में कोई पुरुष नहीं था। पड़ोसी शोभा को मारने-पीटने लगे। इसी दौरान एक युवक ने शोभा के सिर पर ईट से प्रहार कर दिया। जिससे वह बेहोश होकर नीचे गिर गई। घर वाले उसे जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
चिकित्सकों ने इसकी सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती की मौत से घर में कोहराम मच गया। युवती के भाई रमेश यादव, अखिलेश यादव और मां प्रेमा यादव को रो रो कर बुरा हाल था। उसका एक भाई राजेश यादव मुम्बई में कार्य करता है।

नेनुआ गांव में युवती की मौत मारपीट में हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का काराण स्पष्ट होगा। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
शैलेन्द्र कुमार, थानेदार, मईल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!