उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन ने किया क्षेत्र भृमण

पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन ने किया क्षेत्र भृमण।
खागा फतेहपुर::2 मास्क पहनने एवं सोशल डिस्टेंस एवं सेनेटाइजर के प्रयोग हेतु भी लोगों को जागरूक किया गया।
पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी गयादत्त मिश्र के नेतृत्व में खागा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार शर्मा की अगुवाई में कोतवाली क्षेत्र के समस्त गांवों में जाकर पंचायत चुनाव को सकुशल एवं शांतिपूर्ण ढंग सम्पन्न करवाए जाने को लेकर किया गया पैदल मार्च।
खागा नगर में भी क्षेत्राधिकारी गयादत्त मिश्र के नेतृत्व में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार शर्मा की अगुवाई में व्यापार मण्डल अध्यक्ष शिवचन्द्र शुक्ल को साथ में लेकर नगर के प्रमुख मार्गों -सर्राफा बाजार, जी.टी. रोड, पुरानी सब्जी मंडी ,चौक चौराहे एवं नौबस्ता रोड आदि जगहों में पैदल मार्च किया,साथ ही व्यापारियों से एवं नगरवासियों से मास्क पहनकर निकलने हेतु जागरूक किया गया।
तो वहीं आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को सकुशल एवं शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव को सम्पन्न कराए जाने के उद्देश्य से भारी पुलिस बल के साथ में खागा कोतवाली क्षेत्र के जसराजपुर, कुंभीपुर,फतेहपुर टेकरी,रोशनपुर टेकारी,बुदवन,कटोघन,अमाव सहित समस्त संवेदनशील/अतिसंवेदनशील गांवों,भीड़भाड़ वाले स्थानों,मुख्य बाजारों,चौराहों पर भारी पुलिस बल के साथ मे मार्च करते हुए लोगों जागरूक किया कि किसी के भी द्वारा अफवाह ना तो फैलने दें और ना ही खुद फैलाएं,जनसहयोग जरूर करें,कोई भी बात होने पर कोतवाली पुलिस को जरूर सूचना दें।

Crime24hours/संवाददाता अनूप कुमार

error: Content is protected !!