कासगंज

उ0प्र0 सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर विधायकों द्वारा जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों की उपस्थिति में जिले के तीनो विधान सभा क्षेत्रों में आयोजित भव्य समारोहों में क्षेत्र में कराये गये कार्यों की विकास पुस्तिकाओं का किया गया विमोचन

उ0प्र0 सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर विधायकों द्वारा जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों की उपस्थिति में जिले के तीनो विधान सभा क्षेत्रों में आयोजित भव्य समारोहों में क्षेत्र में कराये गये कार्यों की विकास पुस्तिकाओं का किया गया विमोचन।
जिला पंचायत द्वारा तीनों विधान सभा क्षेत्रों में कुल 07 करोड़ 78 लाख 21 हजार रू0 से कराये जाने वाले 28 विकास एवं निर्माण कार्यों का किया गया शिलान्यास।

कासगंज: उ0प्र0 सरकार के 04 वर्ष पूर्ण होने पर जनपद कासगंज के तीनों विधान सभा क्षेत्रों में शनिवार 20 मार्च 2021 को भव्य समारोहों का आयोजन किया गया। इस अवसर पर क्षेत्र में कराये गये कार्यों की विकास पुस्तिकाओं का विमोचन मा0 विधायकों द्वारा जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों की उपस्थिति में किया गया। इसके साथ ही तीन विधान सभा क्षेत्रों में कुल 07 करोड़ 78 लाख, 21 हजार रू0 से कराये जाने वाले 28 विकास एवं निर्माण कार्यों का शिलान्यास भी किया गया।
विधानसभा क्षेत्र कासगंज सदर के विधायक देवेन्द्र सिंह राजपूत द्वारा विकास खण्ड कार्यालय सोरों के सभागार में आयोजित समारोह के दौरान अपने क्षेत्र में कराये गये विकास एवं निर्माण कार्यों के विवरण से सुसज्जित विकास पुस्तिका का विमोचन किया गया। इसके साथ ही जिला पंचायत द्वारा कासगंज क्षेत्र में 03 करोड़ 40 लाख 10 हजार रू0 से कराये जाने वाले विकास एवं निर्माण कार्यों का शिलान्यास किया तथा विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी प्रदान किये गये।
इस अवसर पर विधायक सदर ने कहा कि प्रदेश सरकार बिना किसी भेदभाव के सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास की नीति पर कार्य कर रही है। पिछले 04 वर्षों में सरकार द्वारा प्रदेश, जनपद तथा विधानसभा क्षेत्र कासगंज में ऐसे महत्वपूर्ण विकास कार्य कराये गये हैं, जो वर्षों से नहीं हो पा रहे थे। सड़कों का चैड़ीकरण, किसानों की आय �
विकार खान कासगंज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!