Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

बांदा के नए एसपी अंकुर अग्रवाल ने शुरू किया शातिर अपराधियों पर लगाम लगाने का काम, अवैध स्मैक की तस्करी करने वाले अभियुक्त को पुलिस की संयुक्त टीम ने किया गिरफ्तार

 

बांदा, 05 अगस्त 2023

अवैध स्मैक की तस्करी करने वाले अभियुक्त को थाना मटौन्ध व एसओजी की सयुंक्त पुलिस टीम द्वारा किया गया गिरफ्तार। अभियुक्त के कब्जे से लगभग 20 लाख रुपये कीमत के अवैध स्मैक बरामद।
अभियुक्त द्वारा फर्रुखाबाद से लाकर बांदा में की जाती थी अवैध स्मैक की बिक्री। अभियुक्त को थाना मटौन्ध क्षेत्र के भूरागढ़ बाइपास तिराहे से किया गया गिरफ्तार।
पुलिस अधीक्षक बांदा अंकुर अग्रवाल के कुशल निर्देशन में जनपद में अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण लगाये जाने तथा अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले अभियुक्तों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम मे अपर पुलिस अधीक्षक बांदा लक्ष्मीनिवास मिश्र के निकट पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी कोतवाली नगर गवेन्द्र पाल गौतम के नेतृत्व मे आज दिनांक 05.08.2023 को थाना मटौन्ध पुलिस व एसओजी की सयुंक्त टीम द्वारा अवैध स्मैक की तस्करी करने वाले 01 अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया । अभियुक्त के कब्जे से लगभग 20 लाख रुपये कीमत का अवैध स्मैक बरामद हुआ है।

गौरतलब हो कि थाना मटौन्ध व एसओजी पुलिस टीम को सूचना मिली कि एक व्यक्ति भूरागढ़ बाइपास के पास एक बैग में अवैध स्मैक लिए हुए हैं तथा उसकी बिक्री करने जा रहा हैं। सूचना पर तत्काल थाना मटौन्ध व एसओजी की सयुंक्त पुलिस टीम द्वारा मौके पर घेराबन्दी कर 01 अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया अभियुक्त के कब्जे से लगभग 20 लाख रुपये के 200 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुआ है। अभियुक्त से कड़ाई से पूछताछ में पता चला कि वह जनपद फर्रुखाबाद से अवैध स्मैक लाकर बांदा में इसकी बिक्री करने जा रहा था । प्रकरण में थाना मटौन्ध पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर नियमानुसार विधिक कार्यवाही कर अभियुक्त को मा0 न्यायालय भेजा जा रहा है।

Crime 24 Hours / ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!