Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा युवा ब्लांक अध्यक्ष बने अभिषेक सिंह

 

भवन निर्माण हेतु सदस्यता अभियान का किया गया आगाज

खागा / फतेहपुर ::- अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा की एक आवश्यक बैठक पदाधिकारियों की संगठन के जिला अध्यक्ष चौधरी राजेश यादव के नेतृत्व में खागा कार्यालय में आयोजित किया गया। जिसमें संगठन के मजबूती हेतु चर्चा कर सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया गया। और समाज के उत्थान को लेकर सर्वसम्मति से पाम्भीपुर गांव निवासी अभिषेक यादव को युवा ब्लांक अध्यक्ष मनोनीत किया गया।
अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा की समाज के उत्थान को लेकर खागा कार्यालय में पदाधिकारियों संघ बैठक करते हुए संगठन के जिला अध्यक्ष चौधरी राजेश यादव ने बताया कि मैं आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास करता हूं कि पाम्भीपुर गांव निवासी अभिषेक सिंह संगठन के नियमों का पालन के साथ साथ उनके दायित्वों का निर्वाहन करेंगे। और इन्होंने कहा कि मैं समाज के सभी लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि संगठन को बुलंदियों तक पहुंचाने का कार्य करेंगे।तथा इन्होंने बताया कि तत्पश्चात सभी ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ फूलमालाओं व मुंह मीठा कराकर स्वागत किया और प्रमाण पत्र प्रदान कर जिम्मेदारी सौंप दी गयी।वही अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा जिला मंत्री नरसिंह यादव ने खागा कार्यालय में सदस्यता अभियान का शुभारंभ करते हुए कहा कि यादव महासभा का भवन निर्माण हेतु सदस्यता अभियान की शुरुआत कर दिया गया है। और इन्होंने बताया कि सभी यादव समाज के लोग यह गर्व से कह सकेंगे कि यह भवन किसी एक का नही हम सबका है।वही नव नियुक्त अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा युवा ब्लांक अध्यक्ष अभिषेक यादव ने बताया कि मैं संगठन के प्रति पूरी पारदर्शिता के साथ दायित्वों का निर्वाहन करूंगा। और विश्वास दिलाता हूं कि संगठन को बुलंदियों तक पहुंचाने का कार्य करूंगा।
इस मौके पर अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा जिला अध्यक्ष चौधरी राजेश यादव,नगर अध्यक्ष भूप सिंह यादव,जिला सचिव सुरेश यादव, धर्मेंद्र सिंह यादव,छोटू यादव,अमन यादव,पिंटू यादव, विनीत यादव सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!