Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

तिंदवारी कस्बे के बूथ नंबर 229, संतोषी नगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात सुनते भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता

 

तिंदवारी (बांदा) 25 दिसंबर

तिंदवारी कस्बे के संतोषी नगर बूथ नंबर 229 में हर बार की तरह इस बार भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को सुना और पूर्व प्रधानमंत्री, भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई की जयंती को सुशासन दिवस के रुप में मनाया।
कस्बे के संतोषी नगर में आयोजित कार्यक्रम के अंतर्गत भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को सुना। इस अवसर पर भाजपा जिला मीडिया प्रभारी आनंद स्वरूप द्विवेदी ने बताया कि वर्ष के अंतिम मन की बात कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2022 के भारत के सर्वश्रेष्ठ क्षणों पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि वर्ष 2022 आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को अपनाने वाले लोगों के लिए याद किया जाएगा। उन्होंने उद्देश्य आधारित चिकित्सा, योग और आयुर्वेद पर ध्यान केंद्रित करने के बारे में विस्तार से बात की। प्रधानमंत्री ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेई को भी श्रद्धांजलि अर्पित की और देशभर के नागरिकों की उपलब्धियों को साझा किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मन की बात कार्यक्रम में कहा कि स्वच्छ भारत मिशन आज हर भारतीय के मन में रच, बस चुका है। यह प्रयास सिर्फ समाज के भीतर ही नहीं बल्कि सरकार के भीतर भी हो रहे हैं।
इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता राकेश बाजपेई, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष सत्यदेव सिंह, पिछड़ा वर्ग मोर्चा मंडल महामंत्री डॉ गोपाल दास गुप्ता, पुष्पेंद्र शुक्ला, बूथ अध्यक्ष केशव कुशवाहा, व्यापार मंडल नगर अध्यक्ष राहुल गुप्ता, विनोद गुप्ता, दुर्गेश श्रीमाली, आकाश सोनी, शिवम द्विवेदी, गोविंद तिवारी, प्रमोद कुशवाहा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Crime 24 Hours से मितेश कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!