Breaking News उत्तर प्रदेश कौशाम्बी

भन्नाये हिंदू नेताओं ने नोटिस बोर्ड पर चस्पा किया ज्ञापन

भन्नाये हिंदू नेताओं ने नोटिस बोर्ड पर चस्पा किया ज्ञापन

निर्दोष सनातनियों के ऊपर कार्रवाई करने वाले अधिकारियों को मिले दंड – वेद प्रकाश पाण्डेय

सैनी कोतवाली क्षेत्र के शिखर मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई से नाराज हिंदू संगठन हुए लामबंद*

*कौशाम्बी।**जिले में प्रशासनिक अमला जानबूझकर सनातनियों को परेशान करने के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई कर रहा है, जिससे धर्म विशेष के लोगों को संतुष्ट कर सके। ऐसा करना कानूनी रूप से गलत है, यदि निर्दोष सनातनी हिंदुओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी तो हिंदू मजबूरन सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करेगा, इसकी पूरी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। उक्त बातें हिंदूवादी नेता वेद प्रकाश पांडे सत्यार्थी ने सिराथू तहसील परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कही। इस मौके पर उनके साथ हिंदू जागरण मंच, केसरिया हिन्दू वाहिनी और करणी सेना के तमाम जिम्मेदार पदाधिकारी मौजूद रहे।

इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा कि सैनी थाना क्षेत्र की पुलिस ने राष्ट्रवादी शिखर मिश्रा के खिलाफ जिस प्रकार से मुकदमा लिख कर उन्हें जेल भेजा है वह पूरी तरह से कानून विरुद्ध है। सिराथू में तैनात क्षेत्राधिकारी के इशारे पर यह पूरी कार्यवाही की गई है, जिसका हिंदू संगठन विरोध करते हैं। इस मौके पर मौजूद हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक अवधेश नारायण शुक्ल ने कहा कि किसी भी दशा में सनातन धर्मावलंबियों हिंदुओं के खिलाफ कार्रवाई बर्दाश्त नहीं होगी। जिला प्रशासन को इस मामले में तत्काल एफआईआर रद्द कर शिखर मिश्रा को छोड़ना चाहिए। केसरिया हिंदू वाहिनी के जिलाध्यक्ष राजेंद्र मिश्र ने कहा कि प्रशासन ने सिर्फ धर्म विशेष के लोगों को खुश करने के लिए शिखर मिश्रा को जेल भेजा है जिसका हम विरोध करते हैं।

इस मौके पर बोलते हुए करणी सेना के जिलाध्यक्ष ठाकुर कुलदीप सिंह ने कहा कि यदि प्रशासन इस तरीके से सनातन धर्म के मानने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेगी तो मजबूरन सनातनियों को सड़क पर उतरकर विरोध करना पड़ेगा जिसकी पूरी जिम्मेदारी सरकार की होगी। कार्यकर्ताओं ने इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष अनीता त्रिपाठी को एक मांग पत्र सौंपा इसके साथ संगठन के लोगों ने उपजिलाअधिकारी सिराथू को ज्ञापन देने के लिए तहसील परिसर पहुंचे, लेकिन जिम्मेदार अधिकारी मौजूद नहीं थे। ज्ञापन लेने के लिए प्रतिनिधि के रूप में एक लिपिक पहुंचे, इस पर भन्नाये हिंदू नेताओं ने ज्ञापन को नोटिस बोर्ड पर चस्पा कर दिया। इस मौके पर प्रमुख रूप से रामेंद्र मिश्रा, कुलदीप सिंह, दीपक सिंह पटेल, हर्षित मिश्रा, अमित मिश्रा, जय कृष्ण मिश्रा, रजत पांडे, मनोज मौर्या, सत्यम कांत, अमृतलाल मौर्य, अंकित सिंह, ठाकुर दीपक शर्मा, मयंक ठाकुर, आयुष मिश्रा, सनी मौर्य, रजत मिश्रा, जितेंद्र पांडे, अक्षय प्रताप सिंह सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

पूनम द्विवेदी ✍️पत्रकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!