Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

कोविड 19 संक्रमण के बचाव में बैठक कर वंशिका फाउंडेशन ने जागरूक कर किया मास्क वितरण

कोविड 19 संक्रमण के बचाव में बैठक कर वंशिका फाउंडेशन ने जागरूक कर किया मास्क वितरण

खागा ( फतेहपुर) वंशिका फाउंडेशन फतेहपुर के तत्वाधान में कोविड-19 के बचाव हेतु ग्राम भगवान सिंह का पुरवा साहबगंज को गोद लिए गांव में राजू सिंह चौहान ग्राम प्रधान उन्नाव की अध्यक्षता में एक बैठक किया। जिसमें कोविड-19 संक्रमण से बचाव के संबंध में चर्चा किया।
वंशिका फाउंडेशन फतेहपुर संस्था के सचिव सुरेश चंद श्रीवास्तव ने बैठक में भाग लेते हुए कहा कि संस्था द्वारा ग्राम भगवान सिंह का पुरवा साहबगंज को गोद लिया गया है और इन्होंने बताया कि कोविड-19 के बचाव हेतु लोगों को अवगत कराया गया है। तथा इन्होंने कोविड-19 निगरानी समिति की भूमिका पर प्रकाश डालते हुए कहा है कि हम सब को सामूहिक रूप से प्रयास करना है कि हमारी ग्राम पंचायत कोरोना मुक्त हो जाए। हम सबको कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए जन-जन को जागरूक करना है और इन्होंने बताया कि कोविड-19 संक्रमण से बचाव हेतु 45 वर्ष से अधिक आयु को प्रत्येक व्यक्ति को टीकाकरण हेतु प्रेरित किया गया है और साथ ही घर घर जाकर लोगों को जागरूक किया गया है तथा लोगों से अपील किया गया है घर पर रहें सुरक्षित रहें घर से बाहर निकले तो मास्क अवश्य लगाएं। तथा उन्होंने बताया कि इस दौरान मास्क भी वितरण किए गए हैं।
इस मौके पर संस्था के सचिव सुरेश चंद श्रीवास्तव, आसाराम पांडे ,रविंद्र श्रीवास्तव, मीना श्रीवास्तव सहित आंगनबाड़ी कार्यकर्ती उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!