गोरखपुर

दलदल में फंसा एक व्यक्ति, पुलिस ने निकाला दलदल से बाहर

गोरखपुर,

ट्रांसपोर्ट नगर चौकी प्रभारी अवधेश मिश्रा ने बड़ी मुश्किलों के बाद दल-दल में फंसे युवक की जान बचाई

राजघाट थाना क्षेत्र के राप्ती नदी में मछली पकड़ने गया एक युवक दलदल अचानक दलदल में फंसकर डूबने लगा। यह दृश्य देख वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंचे ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस चौकी प्रभारी अवधेश मिश्रा ने आसपास के युवकों की मदद से घंटों मशक्कत के बाद दलदल में फंसे युवक को जैसे तैसे कर के बाहर निकाला खैर किसी तरह दलदल में फंसे युवक की जान बच गई। युवक के बाहर आने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।
बिहार के गया का रहने वाला धनंजय मंडल पुत्र इंद्रदेव मंडल मछली पकड़ने का काम करता है। रविवार की सुबह वह मछली पकड़ने के लिए नदी के किनारे बैठा था। इस दौरान नदी में पानी बढ़ने और बरसात की वजह से नदी के किनारों का हिस्सा दलदल हो गया है। इस दौरान मचछी पकड़े के लिए जैसे ही वह आगे बढ़ा, उसका पैर फिसल गया और वह दलदल में फंसा गया। खुद को दलदल में धंसता देख युवक शोर मचाने लगा।
यह देख वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। दलदल होने की वजह से कोई उसकी मदद के लिए आगे बढ़ने की हिम्मत नहीं जुटा सका। लेकिन किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पर ट्रांसपोर्ट नगर चौकी इंचार्ज पहुंच गए और आसपास के लोगों की मदद से घंटों मशक्कत के बाद रस्सी के सहारे उसे बाहर निकाला। इस दौरान वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!