Breaking News उत्तर प्रदेश लखनऊ

वरिष्ठ पत्रकार मुशीर खान बनें राज्य अनुशासन समिति के चेयरमैन

वरिष्ठ पत्रकार मुशीर खान बनें राज्य अनुशासन समिति के चेयरमैन

राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ, उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष शहंशाह आबदी ने जारी किया नियुक्ति पत्र

संगठन की संस्थापिका वरिष्ठ पत्रकार पुष्पा पांड्या के निर्देशन पर हुई नियुक्ति

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शीबू खान की संस्तुति पर अनुशासन समिति के संचालन का हुआ गठन

लखनऊ। राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की उत्तर प्रदेश इकाई द्वारा संगठन को और बल दिए जाने के उद्देश्य से अलीगढ़ जनपद के मूल निवासी एवं वरिष्ठ पत्रकार मुशीर खान को राज्य अनुशासन समिति का प्रदेश चेयरमैन नियुक्त किया गया है।
बताते चलें कि संगठन की संस्थापक वरिष्ठ पत्रकार पुष्पा पांड्या के निर्देशन पर एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शीबू खान की संस्तुति पर प्रदेश में राज्य अनुशासन समिति इकाई का गठन किया गया जिसका उद्देश्य एवं कार्य संगठन व संगठन से जुड़े प्रत्येक व्यक्ति को अनुशासन का पाढ़ पढ़ाना व गैर अनुशासित व्यक्तियों पर कार्यवाही करना होगा। इस कार्य को कुशलतापूर्वक निर्वाह कराने हेतु संगठन में वर्षों से अपनी सेवा देते आ रहे एवं संस्थापक के बेहद करीबी एवं ईमानदारी पूर्वक व कर्तव्यनिष्ठ वरिष्ठ पत्रकार साथ ही अलीगढ़ से प्रकाशित हिंदी दैनिक अलीगढ़ एक्सप्रेस के संपादक मुशीर खान को प्रदेश चेयरमैन के पद पर नियुक्त करते हुए संगठन को मजबूत बनाने व संगठन के उद्देश्यों के आधार पर कार्य करते हुए पत्रकार समाज के सशक्तिकरण व संरक्षण पर आवाज उठाने का जिम्मा सौंपा गया है इसके अलावा संगठन में अनुशासन का बनाया जाना व समय – समय पर कार्यशाला आदि के माध्यम से अनुशासन की परिभाषा व अनुशासित कार्यशैली पर गोष्ठी आदि भी आयोजित करना है इतना ही नहीं गैर अनुशासित पदाधिकारियों / कार्यकर्ताओं पर कार्यवाही किया जाना भी कार्यक्षेत्र में शामिल है।
नियुक्ति के बाद से संगठन के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं, पत्रकारों, अधिकारियों व अन्य लोगों का बधाइयों का दौर जारी रहा वहीँ नवनियुक्त चेयरमैन ने भरोसा दिलाया कि संगठन ने जिस उम्मीद से जिम्मेदारी सौंपी है उसका पूर्णतः पालन होगा।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!