Breaking News उत्तर प्रदेश दिल्ली लखनऊ

अभी तक की कुछ खास खबरें

अभी तक की कुछ खास खबरें

लखनऊ – यूपी में एंबुलेंस सेवा ठप यूपी में एम्बुलेंस कर्मचारियों की हड़ताल जारी। प्रदेश में 4700 एम्बुलेंस का संचालन ठप। एएलएस कर्मियों के समायोजन की मांग व अन्य मांगों को लेकर हड़ताल जारी।108 और 102 एम्बुलेंस सेवा ठप। एम्बुलेंस सेवा ठप होने से मरीज प्रभावित। वार्ता के बाद आज बनेगी आगे की रणनीति।

नई दिल्ली – पेगासस जासूसी मामले पर SC में तीसरी याचिका दाखिल। वरिष्ठ पत्रकार एन राम और शशि कुमार नेसुप्रीम कोर्ट में अर्ज़ी दाखिल की। अर्ज़ी में वर्तमान या पूर्व जज की अध्यक्षता में जांच की मांग की। याचिका में केंद्र से मसले पर स्पष्टीकरण लिए जाने की भी मांग

पॉर्न केसः बॉम्बे हाई कोर्ट बिजनसमैन राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर आज सुनवाई करेगा। राज कुंद्रा ने पुलिस कस्टडी को भी चुनौती दी है। आपको बता दें कि राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी आज समाप्त हो रही है।

लखनऊ – परिवहन निगम लखनऊ से छह नए रूटों पर शुरू करेगा रोडवेज बसों का संचालन, 21 ब्लॉक जोड़कर लोगों तक पहुंचाई जाएगी बस की सुविधा, चिन्हित रूटो पर कराया जा रहा सर्वे, सर्वे रिपोर्ट सही होने पर अगले माह से शुरु होगा बसों का संचालन।

लखनऊ – केजीएमयू में 90 प्रतिशत डॉक्टरों और कर्मचारियों में बनी एंटीबॉडी केजीएमयू से दो हजार लोगों के लिए गए थे नमूने। 1800 लोगों में मिली एंटीबॉडी। 10 लोगों ने वैक्सीन की दोनों डोज ली थी इसलिए नहीं बनी एंटीबॉडी। केजीएमयू की जांच रिपोर्ट में हुआ खुलासा। 90 प्रतिशत में कोविड आईजीजी स्पाइक एंटीबॉडी मिली।

लखनऊ- यूपी में जल्द खत्म होंगे सदियों पुराने 48 कानून राज्य सरकार सदियों पुराने 13 विभागों के 48 कानूनों को 31 जुलाई को खत्म करने जा रही है। इन्हें खत्म करने के लिए कैबिनेट मे प्रस्ताव पास करवाने की तैयारियां तेज हो गई है। मौजूदा स्थिति में इन कानूनों की उपयोगिता ख़त्म हो चुकी है।

लखनऊ – 1 अगस्त से इलेक्ट्रिक बस का सफर होगा सस्ता, इलेक्ट्रिक बस का न्यूनतम किराया 5 रुपए तो अधिकतम किराया 36 रुपए होगा, लखनऊ में 40 इलेक्ट्रिक बस चल रही है।

लखनऊ – वाहनों की वीआईपी नंबर के बुकिंग कल से होगी शुरू, दो व चार पहिया नए वाहनों पर वीआईपी नंबरों की होगी बुकिंग, सीरीज यूपी 32 ME में फैंसी नंबर की ऑनलाइन बुकिंग कल सुबह 10:00 बजे से होगी शुरू।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!