Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

सपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष सुशील त्रिवेदी ने लगाई चौपाल, समाजवादी पार्टी की नीतियों एवं सिद्धान्तों को बताते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में बूथ मजबूत करने पर दिया जोर

जनपद बांदा,22 जुलाई

बांदा सदर विधानसभा क्षेत्र के गिरवां गांव में समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष सुशील त्रिवेदी ने चौपाल लगाई और समाजवादी पार्टी की नीतियों एवं सिद्धान्तों बताते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में बूथ मजबूत करने पर जोर दिया। दर्जनों ग्रामीणों ने समाजवादी पार्टी के मान. राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी के नेतृत्व एवं नीतियों से प्रभावित होकर समाजवादी पार्टी की सदस्यता लिया।
समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष सुशील त्रिवेदी ने समाजवादी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए सभी का जोरदार स्वागत करते हुए पार्टी की नीतियों एवं सिद्धांतो को बताते हुए समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाई और आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए सभी बूथों को मजबूत करने का आह्वान किया ।
श्री त्रिवेदी ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों के साथ किया गया एक भी वादा पूरा नहीं किया।किसानों को न तो लाभकारी समर्थन मूल्य मिला और न हीं उत्पादन लागत का दोगुना दाम मिला। मंहगाई और कर्ज से त्रस्त किसान आत्महत्या कर रहे हैं। कृषि कानून लाकर उनकी खेती कारपोरेट को बेचने की तैयारियां की जा रही है।
बढ़ती महंगाई एवं किसान विरोधी नीतियों से नाराज युवा नेता मनोज द्विवेदी के साथ राकेश तिवारी, प्रदीप श्रीवास, गौरव तिवारी, गया प्रसाद, बबलू, संजय वर्मा, राजू सोनी, पंकज त्रिपाठी देवीसरण वर्मा सहित दर्जनों ग्रामीणों ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता लिया ।
इस अवसर पर समाजवादी प्रबुद्ध सभा के विधानसभा अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा, लक्ष्मीकान्त शुक्ला, सतेन्द्र तिवारी,शिवम पाण्डेय,हरिओम पाण्डेय, कृष्ण कुमार यादव,अभिषेक शुक्ला सहित पार्टी के पदाधिकारियों ने बधाई देते हुए जोरदार स्वागत किया।

Crime 24 Hours से मितेश कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!