Breaking News उत्तर प्रदेश फतेहपुर

संस्था से जुड़े भक्तो की कोरोना काल में मृत्यु हो जाने के उपरांत उनके चित्र पर पुष्प भेंटकर जिला संचालिका ने श्रद्धांजलि किया अर्पित

संस्था से जुड़े भक्तो की कोरोना काल में मृत्यु हो जाने के उपरांत उनके चित्र पर पुष्प भेंटकर जिला संचालिका ने श्रद्धांजलि किया अर्पित

खागा (फतेहपुर) हथगाम कस्बे के प्रजा पिता ब्रह्मा कुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय सेंटर में संस्था जिले की संचालिका नीरा बहन के नेतृत्व में भक्त गणों व आस्था से जुड़े लोगों को परमात्मा के प्रति समर्पित रहने हेतु प्रेरित किया गया।
जिले की संस्था संचालिका नीरा बहन ने परमात्मा के प्रति समर्पित रहने के लिए प्रेरित करते हुए बताया कि कोरोना काल के समय संस्था से जुड़े संजय कुमार साहू की बीमारी से मृत्यु हो जाने के कारण मंगलवार को उनकी श्रद्धांजलि कार्यक्रम सेंटर पर मनाया गया। और इन्होंने अपने सम्बोधन में बताया कि केवल शिव परमात्मा ही सत्य है व अविनाशी है। और सभी विनाशी है सभी को एक दिन यह शरीर छोड़कर जाना है ,क्योंकि हम उस परम सत्य परमात्मा को हमेशा याद रखें जिससे हमारे सभी विक्रम समाप्त हो जायेंगे।तथा इन्होंने कहा है कि हम सभी को समाज से काम, क्रोध, लोभ, मोह, अहंकार जैसे रावण को भगाते हुए सत मार्ग पर चलना है।
इस मौके पर संगीता बहन, दिनेश भाई, योगेंद्र साहू ,उत्कर्ष साहू ,राज साहू ,अनिल शुक्ला, स्वप्निल साहू ,राजकुमारी बहन, अमरनाथ चौरसिया ,रामचरण साहू ,रमेश गुप्ता ,नीलम यादव, शिवचरण बंधु ,राकेश साहू सहित संस्था से जुड़े अनेक लोग मौजूद रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!