Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

व्यापार-मण्डल की मासिक बैठक हुई सम्पन्न

व्यापार-मण्डल की मासिक बैठक हुई सम्पन्न।

खागा फतेहपुर ::-अध्यक्ष शिवचन्द्र शुक्ल ने नगर 1 दर्जन व्यापारियों को दिलवाई संगठन की सदस्यता,सदस्यता ग्रहण करने वाले सभी लोगों का माला पहनाकर किया गया स्वागत।
संगठन के मन्त्री नदीम सिद्दीकी के आवास पर आयोजित बैठक में अध्यक्ष शिवचन्द्र शुक्ल ने कहा कि कोरोना से लड़ाई में हमारा व्यापारी वर्ग सहयोग करेगा,पर प्रशासन अगर उत्पीड़न करेगा तो बर्दाश्त नहीं होगा।
सर्वसम्मति से तय हुआ कि मुख्यमंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष को भेजा जाएगा ज्ञापन,मांग की जाएगी कि कोरोना को लेकर व्यापारियों की दुकानों पर ही क्यों सख्ती है,अन्य जगहों-तहसील,बसों आदि सार्वजनिक जगहों में भी तो लोग गाइडलाइंस का पालन नहीं करतें हैं।
बैठक में तय हुआ कि व्यापारी वर्ग अपनी दुकानों में मास्क लगाकर बैठेंगें,सेनेटाइजर का भी प्रयोग करेंगें,जिससे कि समाज मे यह संदेश जाए कि खागा का व्यापारी वर्ग बहुत ही सजग व जागरूक हैं,वो अपनी व अपने घर-परिवार एवं समाज की सुरक्षा करने में खुद ही सक्षम हैं।
आज की बैठक में शामिल होने वालों में,मनीष साहू,प्रदीप केशरवानी (दीपक टेलीकॉम),श्लोक प्रजापति, विनोद कुमार (गांधी-फल),महताब आलम,अनवर,अबरार आलम,राजू भाई,शुभम शुक्ल,रवि सिपाही,रामबाबू,मनोज सक्सेना,सलमान सिद्दकी आदि लोग रहें।
बैठक की अध्यक्षता संरक्षक कमलेश बाजपेयी ने की,संचालन युवा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुपम शुक्ल द्वारा किया गया।
बैठक में प्रमुख रूप वरिष्ठ उपाध्यक्ष अमिताभ शुक्ल,महामंत्री,अनिल साहू,मन्त्री मनोज शुक्ल,नदीम अहमद सिद्दीकी,उपाध्यक्ष अतुल साहू,धीरज मोदनवाल, युवा अध्यक्ष विजय अग्रहारी, मन्त्री राजू मोदनवाल, कोषाध्यक्ष परिवेश जायसवाल,मनोज सक्सेना,नीरू शुक्ला, बीरू केशरवानी, राजू केशरवानी,अशोक कुमार, आदि लोग उपस्थिति रहें।

Crime24hours/संवाददाता अनूप कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!