उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

ऐरायां ब्लाक का खागा उपजिलाधिकारी प्रह्लाद सिंह ने निरीक्षण कर दिया आवश्यक निर्देश

ऐरायां ब्लाक का खागा उपजिलाधिकारी प्रह्लाद सिंह ने निरीक्षण कर दिया आवश्यक निर्देश

खागा (फतेहपुर) ऐरायां ब्लाक परिसर में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पर्चे वितरण किए जाने को लेकर उप जिला अधिकारी प्रहलाद सिंह ने निरीक्षण किया तथा आवश्यक निर्देश दिए गए और कोविड-19 के अनुपालन में भी निर्देश जारी किए गये।
खागा तहसील क्षेत्र के ऐरायां ब्लाक परिसर में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पर्चे वितरण को लेकर निरीक्षण करते हुए उप जिला अधिकारी प्रहलाद सिंह ने बताया कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की प्रक्रिया शुरू करा दी गई है। और ग्राम प्रधान सदस्य व क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं ग्राम पंचायत सदस्य आदित्य पर्चे वितरण कराया जा रहा है। और इन्होंने कर्मचारियों को निर्देश देते हुए कहा है कि जितने परिचय वितरण किए जा रहे हैं वहां से प्रतिदिन लाइन खींच दिया करें। जिससे विकास खंड अधिकारी रिसीव कर लिया करेंगे और जो भी त्रुटियां होंगी वह पकड़ ली जाएंगी। तथा उन्होंने बताया कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पर्चे वितरण करने का समय 11:00 से 3:00 तक रखा गया है।पर्चे वितरण का शुल्क भी निर्धारित किया गया है। और पर डे नियमानुसार पैसा को जमा करें ।अभी तक ग्राम प्रधान सदस्य के 475 व क्षेत्र पंचायत सदस्य 235 एवं ग्राम पंचायत सदस्य 145 पर्चे वितरण किए जा चुके हैं।
कोविड-19 के अनुपालन में सभी से अपील करते हुए उप जिला अधिकारी प्रहलाद सिंह ने बताया कि कोविड-19 के सभी नियमों का अनुपालन करें। संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। कोविड-19 संक्रमण के बचाव में सभी लोग नियमों को अनुपालन में लाएं। सामाजिक दूरी बनाकर रखें ,मुंह में मास्क लगाएं और सेनीटाइजर का प्रयोग करें।

Crime24hours/राजेश प्रकाश सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!