Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

बड़े धूम-धाम से मनाई गई छत्रपति शिवाजी महाराज जी की जयंती

फतेहपुर/धाता ::-
धाता कस्बे में छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती का आयोजन एक विशाल और गर्मजोशी से किया गया। समाज सेवी चन्दन सिंह ने इस अवसर पर एक विशेष प्रवचन दिया और छत्रपति शिवाजी के वीरता और नेतृत्व की महिमा को साझा किया। इसके बाद, सर्वसमाज कल्याण समिति के अध्यक्ष चन्दन सिंह ने फीता काटा, जिसे समर्पित किया गया।
इस उत्सव में बाइक रैली का आयोजन किया गया, जिसमें लोगों ने उत्साह और भावना के साथ भाग लिया। रैली में शिवाजी वाहनी के प्रदेश मंत्री अनुपम सिंह अपने सदस्यों के साथ भाग लिए और समाज सेवी संगठन और दल के अन्य सदस्यों ने भाग लिया।
इस अवसर पर अनेक राजनेता और सामाजिक कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। अपना दल (यस) जिला उपाध्यक्ष मनोज सिंह पटेल, क्षितिजराज सिंह, अंकित सिंह, धीरेन्द्र सिंह, विश्व हिन्दु परिषद के ब्लॉक अध्यक्ष दीनबंधु पटेल, भाजपा युवा नेता नितिन सिंह पटेल, और महिला मोर्चा की अध्यक्ष रीतू पटेल व्यपार मंडल अध्यक्ष संजय सिंह भानु प्रताप केशरवानी विवेक सिंह प्रभाष सिंह जैसे अन्य सामाजसेवी लोग भी उपस्थित थे।
इस उत्सव ने शिवाजी महाराज के वीरता और देशभक्ति को याद दिलाने के साथ-साथ समाज में जागरूकता और सामाजिक एकता को बढ़ावा दिया।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!