Breaking News उत्तर प्रदेश कासगंज

जिलाधिकारी ने तहसील पटियाली में जनता की सुनीं समस्यायें व शिकायतें

 

तीनों तहसीलों में हुआ सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन।

लेखपाल व कानूनगो अपनी कार्यप्रणाली में तत्काल सुधार लायें अन्यथा होगी कड़ी कार्यवाही-जिलाधिकारी

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने पौधे रोपित कर जनता को अधिक से अधिक वृक्षारोपण करने का दिया सन्देश।

कासगंज ::-जिलाधिकारी हर्षिता माथुर ने पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित के साथ तहसील पटियाली के सभागार में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में जनता की समस्याओं व शिकायतों को सुना और अधिकारियों को प्रार्थना पत्रों का निस्तारण त्वरित और गुणवत्तापरक ढंग से करने के निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने गत तहसील दिवसों में निस्तारित प्रकरणों की समीक्षा करते हुये अधिकारियों से फोन कराकर सभी शिकायतकर्ताओं से फीडबैक लिया कि उनके द्वारा की गई शिकायतों के निस्तारण से वे संतुष्ट हैं या नहीं। जिसमें रिपोर्ट संतोषजनक मिली। इस अवसर पर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने तहसील पटियाली परिसर में पौधे रोपित कर जनता को अधिक से अधिक वृक्षारोपण करने का सन्देश दिया।

जिलाधिकारी के समक्ष कई ग्रामीणों द्वारा जमीन की पैमायश न होने, फौती दर्ज न होने, अवैध कब्जा न हटने तथा राजस्व सम्बंधी अन्य शिकायतें करने पर जिलाधिकारी ने तहसील पटियाली क्षेत्र के समस्त कानूनगो और लेखपालों को कड़ी चेतावनी देते हुये कहा कि अपनी कार्यप्रणाली में तत्काल सुधार लायें और समय से जनता के कार्य करना सुनिश्चित करें अन्यथा कार्य में ढिलाई की शिकायतें मिलने पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी।
इस अवसर पर ग्रामवासियों द्वारा आवास आवंटित न होने, आंगनबाड़ी द्वारा पुष्टाहार न बांटने, विद्युत समस्याओं का निराकरण कराने, पेंशन की किश्त न मिलने, सरकारी भूमि व चकमार्ग से अवैध कब्जा हटवाने, मेंड़बंदी करा

crime24hours/बिकार खान कासगंज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!