Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

समाजसेवियों ने ध्वस्त मार्ग के पुनर्निर्माण हेतु मुख्यमंत्री के सम्बोधन में एसडीएम को सौंपा मांग पत्र

 

अन्यथा की स्थिति में करेंगे धरना प्रदर्शन

खागा / फतेहपुर ::- विजयीपुर विकास खण्ड क्षेत्र के रामपुर गुरवल गांव के लगभग दो दर्जन गामीणो ने समाजसेवी प्रमोद त्रिवेदी व समाज सेवक दुर्गेश महराज के नेतृत्व में रामपुर से गुरुवल ध्वस्त मार्ग के सम्बन्ध में मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार के सम्बोधन में उपजिलाधिकारी को मांग पत्र सौंपा।
इन्होंने अपने दिए गए मांग पत्र में कहा है कि विधानसभा खागा के रामपुर वह गुरुवार मार्ग लगभग 40 गांव को जोड़ता है। जो मार्ग पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है। जिसमें सड़क पूरी तरह से गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। जिसमें निकलने वाले राहगीर आए दिन चोटहिल होते रहते हैं। और सड़क मार्ग से पैदल निकलना दूभर हो रहा है। इस सड़क से क्षेत्र की सैकड़ों जनता स्कूली बच्चे सहित निकलते बैठते हैं। जो उनके निकलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। तथा बरसात का महीना शुरू हो गया है अगर बरसात के पहले सड़क नहीं बनी तो क्षेत्रीय लोगों को निकलना भारी पड़ जाएगा। ऐसी स्थिति में यदि सड़क का पुनर्निर्माण नहीं किया गया तो आम जनों को भारी समस्या होगी।वही मांग करते हुए कहा है कि खराब सड़क की वजह से स्कूली बच्चों, राहगीरों एवं मरीजो को होने वाली समस्याओं को द‌श्टिगत रखते हुए सड़क पुनर्निर्माण हेतु पुनः कार्यवाही करें ।अन्यथा की स्थिति में मजबूरन ग्रामीण आमजन धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होगा।जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।
इस मौके पर राजेश कुमार,अरुण सिंह, दिनेश सविता, इन्दजीत, गजराज,चन्दकिशोर शुक्ला, राजीव, जितेन्द्र,लक्ष्मी नरायन,पवन कुमार गुप्ता,सोनू, नरेंद्र सिंह,कालका प्रसाद सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!