Breaking News उत्तर प्रदेश कासगंज

जिलाधिकारी ने सम्पूर्ण समाधान दिवस पर सहावर में सुनीं जनता की समस्यायें व शिकायतें

गुणवत्ता के साथ करें प्रार्थना पत्रों का निस्तारण-जिलाधिकारी

तहसील सहावर में 55 प्रार्थना पत्र प्राप्त। तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस पर सुनी गईं जनता की समस्यायें व शिकायतें।  

कासगंज ::- जिलाधिकारी हर्षिता माथुर ने पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित के साथ तहसील सहावर के सभागार में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में जनता की समस्याओं व शिकायतों को गंभीरता से सुना। जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि समस्त प्रार्थना पत्रों का निस्तारण यथाशीघ्र गुणवत्ता के साथ करना सुनिश्चित करें तथा जनता को त्वरित एवं गुणवत्तापरक न्याय दिलायें। तहसील सहावर में कुल 55 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये। जिनमें से 12 को मौके पर ही निस्तारित कर दिया गया। सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर जनपद की तीनों तहसीलों में जनता की समस्याओं व शिकायतों को सुना गया।
जिलाधिकारी के समक्ष इस अवसर पर आवास आवंटित कराने, अवैध कब्जा हटवाने, खेत की पैमायश कराने, आपसी विवाद, मारपीट, उत्पीड़न, पारिवारिक बंटवारा, मेंड़बंदी, चकरोड, पट्टा पैमायश, राशन कार्ड बनवाने, किसान सम्मान निधि की किश्त न मिलने, अधिक राशि के विद्युत बिलों को ठीक कराने, जल निकासी हेतु नाली बनवाने सहित विभिन्न समस्याओं, शिकायतों से सम्बंधित कुल 55 प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किये गये। जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि सभी प्रार्थना पत्रों का निस्तारण गुणवत्ता के साथ शीघ्र कराना सुनिश्चित करें। राजस्व विभाग की टीमें पुलिस बल के साथ मौके पर जायें और सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा तथा भूमि सम्बंधी शिकायतों का निस्तारण मौके पर ही करायें। अधिशाषी अभियंता विद्युत अधिक राशि के बिलों एवं अन्य विद्युत प्रकरणों का तत्काल निस्तारण कराय�

Crime24hours/विकार खान कासगंज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!