Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

अतिक अहमद का करीबी 50 हजार का इनामिया बदमाश पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार

बांदा 16 मार्च 2023

बाँदा – पुलिस द्वारा की गई बड़ी कर्रवाही, अतीक अहमद का करीबी व 50 हजार के ईनामीया बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तारी करने गई पुलिस टीम पर बदमाश ने किया हमला, जिस पर पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की गई जिसमे अभियुक्त के पैर मे गोली लगी है। उक्त अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर ट्रामा सेंटर बाँदा में भर्ती कराया है।

आपको बता दे की आज बांदा पुलिस ने एक 50 हजार के इनामीया अभियुक्त वहीद अहमद को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त को जब पुलिस ने गिरफ्तार करने की कोशिश की तब उसके द्वारा पुलिस पर हमला किया गया जिस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए आत्मरक्षा हेतु फायरिंग की। जिस पर अभियुक्त के पैर में गोली लगी है जिस को तत्काल जिला अस्पताल बांदा में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि प्रयागराज में हुई कार्यवाही मे पुलिस मुठभेड़ में मारा गया अरबाज का अभियुक्त रिश्ते में फूफा लगता है।

वही अतीक अहमद से भी घनिष्ठ संबंध बताए जा रहे हैं। उक्त अभियुक्त की पुलिस को काफी दिन से तलाश थी आज थाना मटोंध पुलिस एवं एसओजी टीम के द्वारा मुठभेड़ के दौरान उक्त अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Crime 24 Hours / ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!