Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

वोटर्स पार्टी इंटर नेशनल का वोटर पेंशन को लेकर 19 दिन आंदोलन जारी

 

खागा / फतेहपुर ::- जनपद फर्रुखाबाद के कचहरी प्रांगण में वोटर्स पार्टी इंटरनेशनल द्वारा वोटर पेंशन को लेकर 25 फरवरी 2023 से अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन का आज 19 दिन आंदोलन जारी रहा ।आज 15फरवरी 2023 को भारतीय किसान यूनियन संयुक्त मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राजाराम शर्मा ने लगभग आधा सैकड़ा कार्यकर्ताओं के साथ धरना स्थल में पहुंचकर लिखित रूप से पत्र देकर तन मन धन से समर्थन देने की घोषणा की ।
प्रदेश अध्यक्ष राजाराम शर्मा ने आंदोलनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि किसान मजदूर रिक्शा चालक ठेला वालों को 20% नेता 10% अधिकारी अफसर जानवर से पत्थर समझते हैं ।अपनी जिंदगी ऐसो आराम से बिताते हैं ।हम 70% लोगों को वोट लेकर नेता हवाई जहाजों में घूमते हैं हमें भी की तरह राशन आदि देकर 5 वर्ष के लिए गुलाम बना कर रखते हैं चुनाव आते ही हमें जाति धर्म में बैठकर व दलालों के माध्यम से शराब साड़ी टुकड़ों की तरह हजार ₹500 देकर शासन सत्ता में पहुंचकर करोड़ों का बंगला खरीद कर आराम करते हैं। वही धरने पर बैठे मानव क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी आर्यन मानव ने आंदोलनकारियों को संबोधित करते हुए कहा वर्तमान देश की सरकार हमें धर्म संप्रदाय में बैठकर देश को बेचने का काम किया है।देश में महंगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है ।इन सभी समस्याओं का समाधान वोटर पेंशन विश्व परिवर्तन मिशन के नीति निर्देशक श्री विश्वात्मा जी के नीतियों से ही संभव है। इसलिए हमें चुनाव के समय अब जाति धर्म व रुपए पैसे की लालच में नहीं आना है। जो पार्टी वोटर शिप का कानून बनाकर देश के 90 करोड़ वोटरों को वोटर पेंशन देने का काम करेगी हम सभी वोटर उसे ही वोट करेंगे और जन-जन को यह बताएंगे यदि वोटर को नोट नहीं तो किसी भी पार्टी के नेता को वोट नहीं। वीपीआई के प्रदेश अध्यक्ष आदेश अली मशीन कहां एक ही हम वोटरों की ताकत है इस ताकत को हमें पहचानना होगा जिसे चाहे हम अपनी वोट की ताकत से कुर्सी पर बिठा दें और जिसे चाहे उतार दें। जब तक वोटर पेंशन का कानून संसद में पास नहीं हो जाता तब तक यह आंदोलन जारी रहेगा।
इस धरने पर बैठे आंदोलनकारियों में वीपीआई के राष्ट्रीय महासचिव शिवाकांत गोरखपुरी ने संबोधित करते हुए कहा आगामी 23 मार्च को विश्व परिवर्तन मिशन के नीति निर्देशक श्री विश्वात्मा जी व उनके साथ पूर्व सांसद व मंत्री श्री डी पी यादव जनपद जनपद फर्रुखाबाद धरना स्थल पर आ रहे हैं जिसमें वीपीआई एवं मानव क्रांति पार्टी के कार्यकर्ता एवं अन्य संगठनों के कार्यकर्ता भारी मात्रा में शिरकत करेंगे। धरने में भारतीय किसान यूनियन संयुक्त मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राजाराम शर्मा के साथ आए हुए कार्यकर्ताओं में अनिल कुमार सिंह श्याम सिंह कुशवाहा उर्मिला देवी महिला प्रभारी मैनपुरी साक्षी देवी सरला देवी यूपी के जिला अध्यक्ष मैनपुरी किशन पाल सिंह देशराज इच्छा राम ब्रह्म दत्त भारती रिंकी पाल हेमलता तारावती अनीता देवी साधना शाक्य रामप्रकाश प्रचारक वीपीआई आदि सैकड़ों महिला कार्यकर्ताओं ने राजाराम शर्मा की अगुवाई में धरने का समर्थन किया।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!