Breaking News उत्तर प्रदेश कासगंज

डीएम व एसपी ने थाना समाधाना दिवस पर थाना गंजडुण्डवारा व सिकन्दरपुर वैश्य में सुनीं जनता की समस्यायें व शिकायतें टीमों को भेजा मौके पर

 

कसगंज ::-  माह के द्वितीय शनिवार को जनपद के समस्त थानों में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी हर्षिता माथुर एवं पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित ने तहसील पटियाली के थाना गंजडुण्डवारा एवं सिकन्दरपुर वैश्य में आयोजित थाना समाधान दिवस में प्रतिभाग कर जनता की समस्याओं, शिकायतों को सुना। प्राप्त प्रार्थना पत्रों को यथाशीघ्र गुणवत्तापरक ढंग से समयबद्वता के साथ निस्ताररित करने के अधिकारियों को निर्देश दिये। इस अवसर पर गत थाना समाधान दिवस पर प्राप्त प्रार्थना पत्रों और उनके निस्तारण की भी समीक्षा की गई। प्राप्त प्रार्थना पत्रों के त्वरित निस्तारण के लिये पुलिस एवं राजस्व विभाग की टीमों को मौके पर भेजा गया।
जिलाधिकारी ने थाना समाधान दिवस के अवसर पर समस्त राजस्व कर्मियों और लेखपालों को निर्देश दिये कि गंगा के कटरी क्षेत्र में पैमायश, मेंड़बंदी, भूमि व सम्पत्ति पर अवैध कब्जा, उत्पीड़न, आपसी विवाद सहित समस्त भूमि विवादों पर विशेष सतर्कता बरती जाये। ऐसे विवादों को किसी भी दशा में आगे बढ़ने का मौका न दें। ऐसे प्रकरण संज्ञान में आते ही तत्काल राजस्व और पुलिस की टीमें मौके पर जाकर निस्तारण करना सुनिश्चित करें। ताकि विवाद मौके पर ही समाप्त हो जायें। किसी भी दशा में कोई प्रकरण लम्बित न रहे।
जिलाधिकारी ने कहा कि छोटे छोटे स्थानीय विवादों का निस्तारण माह के दूसरे व चौथे शनिवार को आयोजित होने वाले थाना समाधान दिवस में कराया जा सकता है। जिससे जनसामान्य को तहसील व जिला मुख्यालय के चक्कर न लगाना पड़ें।
थाना समाधान दिवस पर एसडीएम पटियाली रवेन्द्र कुमार, थाना प्रभारी तथा क्षेत्रीय राजस्व कर्मी, लेखपाल एवं �

Crime24hours/विकार खान कासगंज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!