Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

केन आरती में श्रद्धानत होकर मांगा भक्तों ने आशीर्वाद, होली पर्व के अंतर्गत शकुशल रूप से मनाए जाने हेतु की गई अपील

 

बांदा 07 मार्च 2023

जिला मीडिया प्रभारी मितेश कुमार ने केन नदी की आरती के कार्यक्रम को लेकर विज्ञप्ति के माध्यम से अवगत कराया।

मितेश कुमार ने आगे बताया कि केन जल महा आरती में श्रद्धालुओं की भीड़ लगातार बढ़ रही है और जनपद में जल को लेकर जागरूकता भी बढ़ती दिख रही है। वहीं इस दौरान आरती कार्यक्रम में आस पास के क्षेत्रों के लोग भी आरती में सम्मिलित हुए और श्रद्धा पूर्वक केन जल आरती संपन्न की।

इस दौरान कार्यक्रम में उपस्थित गौ रक्षा समिति के जिलाध्यक्ष महेश कुमार प्रजापति द्वारा होली के महापर्व को लेकर आए हुए समस्त श्रद्धालुओं को बधाई एवम सुभकमनाएं दी साथ ही होली महापर्व को सभी के साथ शकुशल शांतिपूर्ण ढंग से मनाने की अपील भी की। आगे जिलाध्यक्ष ने सभी से आग्रह किया कि होली महापर्व सनातन धर्म का एक अहम पर्व है जोकि हर जगह ही बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है अतः सभी लोग इस महापर्व को शांतिपूर्ण तरीके से मनाए जिसके अंतर्गत किसी को हानि न पहुंचे बल्कि खुशहाली लाएं।

आगे जिलाध्यक्ष ने जनता से अपील करते हुए कहा की इस महापर्व पर हरी लकड़ियां न जलाए बल्कि गोबर से बने उपले जलाए क्युकी इससे वातावरण दूषित होने से बचेगा तथा पेड़ पौधे भी सुरक्षित रहेंगे जिससे हम सभी को ऑक्सीजन प्राप्त होती है।

आगे बताया गया कि इस होली के पर्व में सभी अबीर गुलाल का प्रयोग करें किसी भी प्रकार के चाइनीज रंग का प्रयोग कतई न करें क्युकी चाइनीज रंग शरीर के लिए हानिकारक हो सकता है।

इस दौरान कार्यक्रम में हिमांशी ,अंजू निषाद नगर अध्यक्ष व्यापार मंडल संतोष अनशनकारी बुंदेलखंड अध्यक्ष भाजपा समर्थक मंच नीरज निगम भाजपा समर्थक मंडल उपाध्यक्ष गोविंद सिंह श्रीमती किरण सेठी भाजपा जिला मंत्री जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेंद्र कुमार मिश्रा दीपक कुमार शैलेंद्र वर्मा सदर तहसील अध्यक्ष आदित्य प्रताप सिंह अंशु प्रजापति अमित ब्लॉक महामंत्री सत्यम मिश्रा सहित अन्य पदाधिकारी एवं श्रद्धालु जन उपस्थित रहे।

Crime 24 Hours से मितेश कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!