Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

उ0प्र0 में आयोजित हो रहे ग्लोबल इनवेस्टर्स समिट-2023 के दृष्टिगत जनपद में सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाये रखने हेतु पुलिस अधीक्षक बांदा द्वारा भारी पुलिस बल के साथ शहर क्षेत्र में किया गया पैदल मार्च

 

बांदा 10 फरवरी 2023

पुलिस अधीक्षक बांदा के निर्देशन में समस्त थानों द्वारा प्रमुख मार्गों, भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर भारी पुलिस बल के साथ किया गया पैदल मार्च।

मा0उ0प्र0 शासन योगी आदित्यनाथ के सफल में नेतृत्व में उ0प्र0 में ग्लोबल इनवेस्टर्स समिट का आयोजन आज दिनांक 10.02.2023 से चल रहा है जिसमें देश विदेश से जाने माने निवेशक भाग ले रहे हैं जिसके दृष्टिगत बड़ी संख्या में निवेशकों/व्यापारियों का आवागमन होगा जिसके मद्देनजर पुलिस अधीक्षक बांदा अभिनंदन द्वारा जनपद में विशेष सुरक्षा व्यवस्था और सतर्कता के निर्देश दिए गए हैं । इसी क्रम में आज दिनांक 10.02.2023 को पुलिस अधीक्षक बांदा व अपर पुलिस अधीक्षक बांदा द्वारा भारी पुलिस बल के साथ शहर क्षेत्र में प्रमुख मार्गों तथा भीड़भाड़ वाले स्थानों पर पैदल मार्च किया गया इस दौरान संदिग्ध व्यक्तियों एवं वाहनों की चेकिंग भी की गई । समस्त क्षेत्राधिकारियों द्वारा अपने-अपने सर्किल क्षेत्र में तथा समस्त थानों द्वारा अपने-अपने थाना क्षेत्रों में भारी पुलिस बल के साथ पैदल मार्च का संदिग्ध व्यक्तियों व स्थानों की चेकिंग की गई । उ0प्र0 में हो रहे इस आयोजन के दृष्टिगत जनपद बांदा में विशेष सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं जिसमें प्रमुख मार्गों व चौराहों पर पुलिस बल तैनात किया गया है तथा पुलिस मोबाइल पार्टी भी लगातार भ्रमणशील है ।

Crime 24 Hours संवाददाता प्रशांत त्रिपाठी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!