Breaking News उत्तर प्रदेश कासगंज

जिलाधिकारी ने सम्पूर्ण समाधान दिवस पर सहावर में सुनीं जनता की समस्यायें व शिकायतें

पुलिस एवं राजस्व विभाग की टीमें मौके पर जाकर करें भूमि विवादों का निस्तारण-जिलाधिकारी

तहसील सहावर में 81 प्रार्थना पत्र प्राप्त, 12 मौके पर ही निस्तारित

कासगंज ::-/ जिलाधिकारी हर्षिता माथुर ने पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित के साथ तहसील सहावर के सभागार में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में जनता की समस्याओं व शिकायतों को गंभीरता से सुना। जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि समस्त प्रार्थना पत्रों का निस्तारण यथाशीघ्र गुणवत्ता के साथ करना सुनिश्चित करें तथा जनता को त्वरित एवं गुणवत्तापरक न्याय दिलायें। तहसील सहावर में कुल 81 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये। जिनमें से 12 को मौके पर ही निस्तारित कर दिया गया।
जिलाधिकारी ने चकरोड, सरकारी गूल, पट्टा पैमायश, मेंड़बन्दी, आपसी बंटवारा आदि सभी भूमि प्रकरणों से सम्बंधित प्राप्त प्रार्थना पत्रों पर निर्देश दिये कि पुलिस एवं राजस्व विभाग की टीमों को मौके पर भेजकर यथाशीघ्र शिकायतों का निस्तारण करायें। अधिक राशि के बिल आने तथा अन्य विद्युत प्रकरणों पर अधिशाषी अभियंता विद्युत को ऐसे सभी प्रकरणों को तत्काल निस्तारित करने के निर्देश दिये। सरकारी जमीन और रास्ते पर अतिक्रमण से सम्बंधित शिकायत पर राजस्व निरीक्षक द्वारा ध्यान न दिये जाने पर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त करते हुये कहा कि शीघ्र मौके पर जाकर भलीभांति प्रकरण का निस्तारण कराकर अवगत कराना सुनिश्चित करें।
इस अवसर पर राशन कार्ड बनवाने, मेंड़बंदी कराने, भूमि से अवैध कब्जा हटवाने, आवास, पेंशन दिलाने, बैंक रिकवरी, उत्पीड़न सहित विभिन्न समस्याओं से सम्बंधित प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किये गये।
तहसील सहावर में इस अवसर पर सीएमओ0, डीसी0 मनरेगा, जिला विकास अधिकारी, �

Crime24hours/विकार खान कासगंज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!