Breaking News उत्तर प्रदेश फतेहपुर

नवसृजित नगर पंचायत असोथर का मामला- परिसीमन में अनियमितता को लेकर डीएम से पुनः मिले लोग, समस्या का निदान न हुआ तो 17 से शुरू होगा चक्का जाम व भूख हड़ताल

 

फतेहपुर।

नवसृजित असोथर नगर पंचायत के वासियों ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उनकी नगर पंचायत में वादों के गठन में अनियमितताएं की गई है जिसकी वजह से लोगों को मतदान करने के लिए एक से दो किलोमीटर की दूरी तय करनी पड़ेगी। बताया गया कि सत्ता पक्ष से ताल्लुक रखने वाले लोगों के इशारे पर नगर पंचायत के कर्मचारियों ने मिलीभगत करके वादों का गठन कर दिया है जो विधि सम्मत नहीं है। डीएम को दिए गए शिकायती पत्र में कहा गया कि महिला, बुजुर्गों एवं दिव्यांगों का ध्यान नहीं दिया गया है जिसकी वजह से लोगों को मतदान करने में समस्या उत्पन्न होंगी। बताया गया कि झुमका का डेरा मजरे को वार्ड संख्या 09 व 10 एवं 14 में शामिल कर दिया गया है।
इसी प्रकार छोटे-छोटे मजरो मोहल्लों जैसे विद्यार्थीपुर, सुजानपुर आदि को कई वार्डो में विभाजित कर दिया गया है जिसकी वजह से लोगों को समस्याएं उठानी पड़ेगी। बताया कि कई वार्डो के गठन में बगैर मुनादी कराये वार्डो का गठन किया गया है जैसे एक पुरवा को तीन-तीन भागों में विभाजित किया गया है। सुजानपुर वार्ड को सुजान के निवासियो को विधातीपुर वार्ड मेें व बरमदेवन वार्ड जोड़ दिया गया है। कहा गया कि अगर समस्या का निदान न हुआ तो आगामी 17 अक्टूबर से समस्या निदान के लिए चक्का जाम व भूख हड़ताल शुरू की जाएगी। शिकायती पत्र देने वालों में रामगुलाम अग्रहरी नीरज सिंह धर्म सिंह रमाकांत अजय गुप्ता विकास रमेश राम सजीवन विमल कुमार अग्रहरी अमरनाथ लोधी राजोल पासवान बुधराज मौर्य अमरजीत दशरथ लाल गंगा सागर सोनी चंद्रपाल राकेश आदि शामिल रहे।

Crime 24 Hours / ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!