Breaking News उत्तर प्रदेश कौशाम्बी

समाधान दिवस में मंडलायुक्त और आईजी ने सुनी जनशिकायते

 

तहसील दिवस में अनुपस्थित अधिकारियों के विरूद्ध कार्यवाही केे दिये निर्देश

कौशाम्बी ::- सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर जनपद के सभी तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। मण्डलायुक्त प्रयागराज विजय विश्वास पंत, पुलिस महानिरीक्षक डॉ0 राकेश सिंह, जिलाधिकारी सुजीत कुमार एवं पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने तहसील चायल में जनशिकायतों को सुना एवं सम्बन्धित अधिकारियों को समयान्तर्गत एवं गुणवत्तापूर्ण निस्तारित करने के निर्देश दियें।

मण्डलायुक्त एवं पुलिस महानिरीक्षक ने राजस्व से सम्बन्धित शिकायतों पर राजस्व एवं पुलिस की संयुक्त टीम को मौके पर जाकर निस्तारित करने के निर्देश दिये। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि सम्पूर्ण समाधान दिवस एवं आई0जी0आर0एस0 के तहत प्राप्त शिकायतों को सर्वोच्च प्राथमिकताओं के आधार पर निस्तारित किया जाय, लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जायेंगी।

मण्डलायुक्त ने तहसील दिवस में अनुपस्थित अधिकारियों के विरूद्ध कार्यवाही करने के निर्देश दिये। सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 71 शिकायतें प्राप्त हुई, जिसमें से 09 शिकायतों का निस्तारण मौके पर कर दिया गया इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी डॉ0 रवि किशोर त्रिवेदी, उप जिलाधिकारी मनीष यादव, पुलिस क्षेत्राधिकारी एवं मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 सुष्पेन्द्र कुमार सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहे

Crime24hours/संवाददाता अरुणेश मिश्रा 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!