उत्तर प्रदेश

व्यापार मण्डल का प्रतिनिधि मंडल ने नवनियुक्त कोतवाल से की मुलाकात

व्यापार मण्डल का प्रतिनिधि मंडल ने नवनियुक्त कोतवाल से की मुलाकात।

खागा  फतेहपुर  ::-  अध्यक्ष  शिव चंद्र शुक्ल की अगुवाई में व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों ने नवांगतक कोतवाल संतोष कुमार शर्मा से की प्रथम शिष्टाचार भेंट।
इस दौरान कोतवाल संतोष कुमार शर्मा ने सभी लोगों को बताया कि हमारे कार्यकाल में किसी के साथ भी अन्याय नहीं होने पाएगा,प्रभाव व अभाव में काम नहीं होगा न्याय को प्रथमिकता दिया जाएगा,दलालों को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा,नगर सहित कोतवाली क्षेत्र में पुलसिंग को बल दिया जाएगा,आराजकतत्वों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्यवाही शुरू की जाएगी।
व्यापार मंडल अध्यक्ष शिवचन्द्र शुक्ल सहित समस्त पदाधिकारियों ने कोतवाल के विचारों पर अपनी सहमति जताई,और साथ ही आश्वासन भी दिया कि आप द्वारा नगरहित व व्यापारी हित में जो भी कार्य किए जाएंगें,उनमें हमारा और हमारे व्यापार मण्डल का पूर्ण समर्थन रहेगा।
इस दौरान संरक्षक कमलेश बाजपेयी,वरिष्ठ उपाध्यक्ष अमिताभ शुक्ल,उपाध्यक्ष धीरज मोदनवाल,अतुल साहू,महामंत्री अनिल साहू,मन्त्री मनोज शुक्ल,अमित सोनी पप्पू, युवा के अध्यक्ष विजय अग्रहारी,मन्त्री राजू मोदनवाल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुपम शुक्ल,मन्त्री राजू तिवारी, राजू केशरवानी, शमीम अहमद सहित समस्त पदाधिकारी मौजूद रहे।

Crime24hours/संवाददाता अनूप कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!