Uncategorized

खागा नगर पंचायत का सीमा विस्तार होने पर बधाइयों का लगा तांता,चेयरमैन का फूल मालाओं से स्वागत कर शुभचिंतकों ने कराया मुंह मीठा

खागा नगर पंचायत का सीमा विस्तार होने पर बधाइयों का लगा तांता,चेयरमैन का फूल मालाओं से स्वागत कर शुभचिंतकों ने कराया मुंह मीठा

खागा (फतेहपुर)लखनऊ में 11बजे सी एम योगी आदित्यनाथ द्वारा आयोजित कैबिनेट की बैठक में नगर पंचायत खागा का सीमा विस्तार पास होने पर मोहर लगने पर नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीमती गीता सिंह व प्रतिनिधि रामगोपाल सिंह के प्रयासों की सराहना की जगह जगह चर्चा फैल गयी।औ शुभचिंतकों, ईष्ट मित्रों एवं गणमान्य नागरिकों के बधाइयों का तांता लग गया।
खुशियों का इजहार करते हुए ब्यापार मण्डल जिलाध्यक्ष शिव चन्द्र शुक्ला ने नगर कमेटी टीम के साथ कार्यालय पहुंचकर फूलमालाओ से स्वागत कर बधाइयां दियाऔर शुभकामनाओं के साथ अभिनंदन ज्ञापित कर इन्होंने बताया कि लखनऊ में चल रही कैबिनेट की बैठक में जैसे ही खागा नगर पंचायत का सीमा विस्तार पास होने की मोहर लगने की सूचना मिलते ही कार्यालय पहुंचकर खुशियों का इजहार कर बधाइयों के साथ जोरदार स्वागत किया गया। और एक दूसरे को मुंह मीठा कराकर बधाइयां दी गयी। और इन्होंने योगी सरकार की सराहना करते हुए कहा कि कैबिनेट की बैठक में नए नगर निकायों और वर्तमान नगर निकायों के विस्तार से जुड़े कुल 11 प्रस्ताव को मंजूरी दी गई है। जिसमें कैबिनेट ने मुख्यमंत्री नगर सृजन योजना को भी मंजूरी दी है। इस योजना के तहत नवसृजित और नव विस्तारित नगर निकायों में विकास कार्य कराए जाएंगे ।इस योजना के लिए बजट में 550 करोड रुपए का प्रावधान किया गया है।
इस मौके पर पूर्व राजस्व निरीक्षक महेंद्र नाथ त्रिपाठी खागा, व्यापार मंडल अध्यक्ष अमिताभ शुक्ला, महामंत्री अनिल साहू ,नामित सभासद राकेश सिंह ,अशोक सिंह ,पूर्व प्रधान सहित संजय सिंह सहित अन्य गणमान्य नागरिक व शुभचिंतक मौजूद रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!