Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

किसान पंचायत की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा

किसान पंचायत की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा

खागा (फतेहपुर) भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश सिंह चौहान के निर्देशानुसार खागा तहसील क्षेत्र के अब्दुल्ला नगर सिठियानी मेंं तहसील अध्यक्ष महेंद्र सिंह भदौरिया के नेतृत्व में किसान पंचायत का आयोजन किया गया ।जिसमें किसानों की समस्याओं के साथ साथ संगठन के मजबूती पर चर्चा की गई।
खागा तहसील क्षेत्र के विकासखंड विजयीपुर अंतर्गत अब्दुल्ला नगर सिठियानी में किसान पंचायत की बैठक करते हुए भारतीय किसान यूनियन के तहसील अध्यक्ष महेंद्र सिंह भदौरिया ने विस्तार पूर्वक चर्चा करते हुए बताया कि इन दिनों किसानों की धान की रोपाई से लेकर बुवाई तक के कार्य का समय है ।और बरसात ना होने से ऊपर का का पानी भी नहीं मिल पा रहा है व बिजली की स्थिति खराब होने के कारण किसानों के सामने सिंचाई का भी भरोसा टूट रहा है। और इन्होंने बताया कि किसी तरह से किसान अपनी जो भी फसलों को तैयार करता है तो आवारा पशुओं से भी फसलें बर्बाद हो जा रही है। इन्होंने संगठन की मजबूती पर चर्चा करते हुए किसान भाइयों से अपील किया है कि सभी लोग सदस्यता ग्रहण कर ले जिससे संगठन को मजबूत किया जा सके।
इस मौके पर खागा तहसील अध्यक्ष महेंद्र सिंह भदौरिया, ऐरायां ब्लॉक अध्यक्ष सोलंकी, रामप्रकाश ,लल्लू सिंह ,मगन सिंह, लालजी सहित सैकड़ों किसान मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!