Leaderboard Ad

लखनऊ स्थित भाजपा कार्यालय में फिल्म शूट आउट एट कानपुर का पोस्टर लांच।

0

मोहम्मद सैफ डिस्ट्रिक्ट रिपोर्टर/crime24hours

कानपूर

कानपुर :- बहुत दिनों से चर्चा में बनी फिल्म शूट आउट एट कानपुर का मुख्य ट्रेलर लांचिंग के बाद लखनऊ स्थित भाजपा के मुख्यालय में आज फिल्म का पोस्टर लांच किया गया। भाजपा के मुख्यालय में वहाँ के पदाधिकारियों और फिल्म के प्रोड्यूसर की मौजूदगी में इस फिल्म का पोस्टर लांच किया गया। और उनकी टीम ने इस फिल्म की खूबियां बताई।

जानकारी के मुताबिक कानपुर जिले में बन रही कानपुर पर आधारित फिल्म शूट आउट एट कानपुर एक बार फिर से चर्चा में आ गयी। अभी हाल ही में सेंसर बोर्ड से चयनित होकर फिल्म का मुख्य ट्रेलर लॉन्च किया गया था। ट्रेलर लॉन्चिंग के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा और को-प्रोड्यूसर क्षितिज सिंह द्वारा पूरे शहर में पोस्टर लांच करवाये गये। शहर के कई जगहों जैसे बिठूर, किदवई नगर, गोविन्द नगर, मुंशी पुरवा, नौबस्ता, गल्ला मंडी और अन्य शहरी क्षेत्रों में पोस्टर लांच किए गये थे। वहीं इसके बाद दिनांक 4 जनवरी को फिल्म प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा और अभिनेता आदित्य सिंह द्वारा लखनऊ स्थित भाजपा के मुख्यालय में भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी नरेंद्र सिंह राणा और लखनऊ के मीडिया सेल प्रभारी सुधाकर सिंह कुशवाहा की मौजूदगी में पोस्टर को विशाल रूप में लांच किया गया।

फिल्म के बारे में-

बताते चले कि फिल्म के अभिनेता शिव कुमार विश्वकर्मा इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं। और मुख्य अभिनेत्री के रूप में कानपुर की रोज इस फिल्म में बखूबी किरदार निभा रही हैं। फिल्म के निर्देशक चंदन जायसवाल और को-प्रोड्यूसर क्षितिज सिंह हैं !

प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा ने बताई फिल्म की खूबियां

वहीं पोस्टर लांच होने के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा नें फिल्म की कई खूबियाँ बताई। बताया गया कि इस फिल्म के द्वारा कानपुर के टैलेंट को बाहर भटकने की जरूरत नही है। फिल्म के जरिये कानपुर के युवा टैलेंट को यहाँ अपना हुनर दिखाने का मौका भी दिया जाएगा। वहीं ये भी बताया गया कि फिल्म के जरिये कानपुर में पर्यटन को भी बढ़ावा दिया जाएगा !

इस मौके पर फिल्म के प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा, अभिनेता आदित्य सिंह, भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी नरेंद्र सिंह राणा, भाजपा के मीडिया सेल इंचार्ज सुधाकर सिंह कुशवाहा आदि लोग मौजूद रहे !

Spread the love
Share.

About Author

Leave A Reply