Leaderboard Ad

कुशवाहा बोले, 2019 में बढ़ी ताकत के हिसाब से पार्टी को मिले सीट

0

एनडीए के घटक दल रालोसपा प्रमुख और केंद्रीय राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा की तल्खी कम नहीं हो रही है। मंगलवार को फिर जदयू पर हमलावर दिखे। कहा कि वे इस पूरे प्रकरण से बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को अवगत कराएंगे। मुलाकात नहीं हुई तो पत्र लिखेंगे।

सीट बंटवारे पर उपेन्द्र ने कहा कि 2014 की तुलना में हमारी ताकत बढ़ी है। बढ़ी ताकत के हिसाब से पार्टी को सीट मिले, यह हमारी अपेक्षा है। अपनी अपेक्षा से अवगत भी करा दिया है। सीटों की संख्या जितनी जल्दी तय हो जाए, काम करने में आसानी होगी। भाजपा अध्यक्ष ने दो-चार दिनों में तय करने की बात कही थी। हम उपलब्ध हैं। जब भी जरूरत होगी, हम बातचीत को तैयार हैं।

वैशाली से नई दिल्ली जाने के क्रम में पटना स्टेट गेस्ट हाउस में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि सीएम से मेरे बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इतना नीचे स्तर की बात मत करिए। यानी मेरे बारे में बात करना नीच स्तर का हो जाता है। यानी कुशवाहा नीच हो गया है, जबकि हम और वे (नीतीश कुमार) एक ही परिवार लव-कुश से हैं। ऐसे में हम कैसे नीच हो गए, वे बताएं। सीएम ने ऐसा क्यों बयान दिया, वे बताएं। उनके बयान से न केवल कुशवाहा बल्कि हमारे तमाम समर्थक आहत हुए हैं।

कुशवाहा ने यह भी जोड़ा कि हालांकि, यह राजनीति से जुड़ा हुआ विषय नहीं है, पर व्यक्तिगत स्तर पर जो कुछ सीएम ने मेरे बारे में कहा, वह आपत्तिजनक है। इसलिए अपेक्षा करेंगे कि वे खुद अपनी कही हुई बात वापस लें। उन्हें वापस लेना चाहिए। वर्ष 2015 के विस चुनाव में पीएम ने किसी और संदर्भ में डीएनए की चर्चा की तो सीएम ने पूरे बिहार की अस्मिता से उसे जोड़ दिया था।

Spread the love
Share.

About Author

Leave A Reply